Saturday , May 25 2024

लोकसभा चुनाव: सचिन पायलट की आज हल्द्वानी में चुनावी जनसभा

प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अंतिम दिन कांग्रेस नेता एवं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट हल्द्वानी में चुनावी जनसभा कर पार्टी प्रत्याशी प्रकाश जोशी के लिए वोट मांगेंगे। कांग्रेस में प्रियंका गांधी के बाद सचिन पायलट दूसरे स्टार प्रचारक हैं, जो चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं।

हालांकि, पार्टी हाईकमान की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में सचिन पायलट का नाम नहीं था। प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं वार रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी ने बताया, पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट 17 अप्रैल को दोपहर दो बजे हल्द्वानी के रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अंतिम समय में चुनावी कार्यक्रम हुआ तय
जनसभा में पार्टी के विधायक, पूर्व मंत्री, विधायक, जिला व महानगर अध्यक्ष समेत नैनीताल संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ता भाग लेंगे। नैनीताल सीट पर प्रचार के लिए सचिन पायलट की मांग की जा रही थी, लेकिन पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में पायलट का नाम नहीं था, जिससे चुनाव प्रचार के अंतिम समय में उनका चुनावी कार्यक्रम तय हुआ है।

जोशी ने बताया, पायलट की जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। कहा, भाजपा देश व प्रदेश की जनता को झूठे वादों व धार्मिक भावनाओं में उलझाने की कोशिश कर रही है। उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड, अग्निवीर योजना, किसानों का उत्पीड़न, बेरोजगारी व पलायन जैसे मुद्दों पर भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध रखी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com