Friday , May 3 2024

यूपी: पिता के प्रेम संबंधों में आड़े आ रही थी बेटी, प्रेमिका ने गला घोंट मार डाला

बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धावनी हसनपुर निवासी रेत-बजरी कारोबारी दानिश अली की तीन वर्षीय इकलौती बेटी अनायजा नूर की हत्या उसकी ही प्रेमिका ने गला घोंटकर की थी। हत्यारोपी ने शव बोरी में बंद कर छत से खाली प्लॉट में फेंक दिया था। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही बुधवार के खुलासा करते हुए कारोबारी की प्रेमिका फरहा नाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हत्यारोपी युवती ने बताया कि दानिश की पत्नी उसके प्रेम प्रसंग में बाधक बन रही थी और धमकी दे रही थी। इसके चलते उसने अनायजा की हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला घोंटने से होने की पुष्टि हुई है। सात अप्रैल की सुबह बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धावनी हसनपुर निवासी कारोबारी दानिश अली की पुत्री अनायजा नूर मोहल्ले में ही पड़ोसी सगीर अहमद की किराने की दुकान पर टॉफी लेने गई थी।

इसके बाद उसकी बेटी नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद मंगलवार को अनायजा का शव सगीर के घर के पीछे खाली प्लॉट में मिला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज कर मामले की तहकीकात करनी शुरू दी थी। शक के आधार पर किराना व्यापारी की पत्नी, दो पुत्रियों व एक पुत्र को लेकर पुलिस ने पूछताछ की हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने किराना व्यापारी की बेटी फरहा को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पूछताछ के दौरान फरहा ने बताया कि उसके अनायजा के पिता दानिश से प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच उसकी बेटी आड़े आ रही थी। दानिश अली उससे कहता था कि मेरी एक पुत्री है, इसलिए मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता। पुत्री न होती तो पत्नी को तलाक देकर शादी कर लेता।

पुलिस के अनुसार फरहा का फोन एक दिन दानिश की पत्नी ने गुलबशाह ने रिसीव कर लिया, जिसके बाद दोनों के बीच संबंध उजागर हो गए थे। एसपी के अनुसार फरहा ने बताया कि इसके बाद से गुलबशाह उसे फोन कर धमकी देती थी, जिससे वह परेशान थी। उससे बदला लेने के लिए ही उसने अनायजा की हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि आरोपी फरहा को जेल भेज दिया गया। 

बालिका की हत्या के खुलासे को लेकर एएसपी की निगरानी में टीमें गठित की गई थीं। इन टीमों ने जांच पड़ताल के बाद इस मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है। – राजेश द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com