Saturday , May 18 2024

बीजेपी का यूपी की सीटों को लेकर महामंथन जारी!

लखनऊ- BJP पार्टी का यूपी की सीटों को लेकर मंथन जारी है. बीते दिनों हुई बैठक में सीटों को लेकर चर्चा की गई है. इसी बीच अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है.कैसरगंज सीट को लेकर सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है. कैसरगंज लोकसभा सीट पर दो नामों की चर्चा है.

बृजभूषण सिंह की पत्नी केतकी देवी सिंह नाम सामने आ रहा है. करण भूषण सिंह को मैदान में उतरने की तैयारी-सूत्र.मेरठ सीट पर अभिनेता अरुण गोविल कुमार का नाम भी हाईलाइट हो रहा है.कैंट विधायक अमित अग्रवाल को टिकट देने की चर्चा-सूत्र.गाजियाबाद सीट पर वीके सिंह के साथ अन्य नामों की चर्चा है.अनिल अग्रवाल या अनिल जैन के नाम पर चर्चा है.प्रयागराज सीट पर पूर्व नौकरशाह संजय मिश्रा के नाम की चर्चा है.

इसके अलावा प्रयागराज सीट पर नंदी की पत्नी के नाम पर चर्चा हो रही.गाजीपुर से मनोज सिन्हा के बेटे के नाम पर चर्चा.रायबरेली से मनोज पांडेय या दिनेश सिंह के नाम पर चर्चा- सूत्र.

सूत्रों के हवाले से बाकी के सीटों पर जो नाम सामने आ रहे है. वो भी कुछ इस तरह से हैं जैसे देवरिया से रमापति राम त्रिपाठी को दोबारा मौका देने पर चर्चा.बलिया से नीरज शेखर,आनंद स्वरूप शुक्ला के नाम पर विचार.कानपुर से सत्यदेव पचौरी की बेटी नीतू सिंह का नाम चर्चा में है.कानपुर सीट से सतीश महाना के नाम पर भी चर्चा.मैनपुरी सीट पर मंत्री जयवीर सिंह को लड़ाने की चर्चा.सहारनपुर पर सुरेश राणा,राघव लखनपाल के नाम पर चर्चा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com