Friday , May 17 2024

इश्कबाज़ फेम नेहा लक्ष्मी ने हाथों में रचाई पिया के नाम की मेहंदी…

सोनारिका भदौरिया और दिव्या अग्रवाल के बाद टीवी की दो और अदाकारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इश्कबाज की एक अभिनेत्री की तो शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री नेहा लक्ष्मी अय्यर (Neha Laxmi Iyer) की।

इश्कबाज और कुबूल है जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं नेहा लक्ष्मी अय्यर 26 फरवरी 2024 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रुद्रायश जोशी (Rudraysh Joshi) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी से पहले कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होस्ट की गई।

नेहा लक्ष्मी ने लगाई पति के नाम की मेहंदी

इश्कबाद में नेहा लक्ष्मी के साथ काम कर चुकीं श्रेणु पारिख (Shrenu Parikh) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में होने वाली दुल्हन नेहा और ब्राइड्समेड्स मानसी-श्रेणु अपने हाथ में लगी मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। ग्रीन और गोल्डन कलर की ड्रेस में होने वाली दुल्हन बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया।

मिनिमल मेकअप और आधे खुले बाल और प्यारी स्माइल देते हुए नेहा लक्ष्मी कहर ढहा रही थीं। श्रेणु ने पिंक ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरी और मानसी डार्क ग्रीन लुक में खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेहंदी डे। शगुन दी मेहंदी।”

संगीत में पति के साथ किया डांस

नेहा लक्ष्मी की संगीत सेरेमनी भी हो गई है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपने संगीत फंक्शन की कई खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। होने वाले पति के साथ नाचने से लेकर परिवार और दोस्तों के दमदार परफॉर्मेंस ने दूल्हा-दुल्हन की संगीत नाइट को यादगार बना दिया। इस दौरान एक्ट्रेस लाइट पिंक कलर के गाउन में स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, उनके दूल्हेराजा ने ब्लैक सूट-बूट में अपनी लेडी लव को टक्कर दिया था।

बता दें कि नेहा लक्ष्मी कल यानी 26 फरवरी को रुद्रायश जोशी के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com