Sunday , May 19 2024

शाहिद-कृति की फिल्म की हालत अचानक हुई खराब…

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म को सिनेमाघरों में लगे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म की हालत अब दिन ब दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ती जा रही है। तेरी बातों में उलझा जिया वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई थी।

इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी हुई थी, लेकिन शायद इस बात का अंदाजा मेकर्स को भी नहीं था कि बॉक्स ऑफिस पर इस रोबोटिक ड्रामा लव स्टोरी का गेम इतनी जल्दी बिगड़ने लगेगा।

मंगलवार के बाद अब बुधवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई और भी ज्यादा घट गयी है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने एक दिन में कितने करोड़ की कमाई की है और अब तक इसका कलेक्शन कितने करोड़ तक पहुंचा है, चलिए जानते हैं डिटेल्स-

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बुधवार को की इतनी कमाई

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ) की कमाई हर दिन के साथ घट रही है। मंगलवार को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन की फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2.25 करोड़ तक का बिजनेस किया था, लेकिन वर्किंग डे बुधवार को इस मूवी की हालत बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा खस्ता होती दिखाई दी।

सैकनलिक. कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को थिएटर में ज्यादा ऑडियंस नहीं मिली और फिल्म महज सिंगल डे पर 1.83 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के 13 दिनों का कलेक्शन

बुधवार सिंगल डे घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन1.83 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन64.28 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन75 करोड़ रुपए

अब तक शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का हुआ इतना कारोबार

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए 13 दिन हुए है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई 64.28 तक पहुंची है। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इंडिया में टोटल ग्रॉस कलेक्शन 75 करोड़ तक का किया है।

साइंस फिक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म के निर्देशन की कमान अमित जोशी और अराधना शाह ने संभाली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, राकेश बेदी और डिंपल कपाड़िया ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com