Thursday , April 18 2024

बिहार :राबड़ी देवी बोलीं- नीतीश और भाजपा वालों ने अधिकारियों का मन बढ़ा दिया है

पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव और बिहार में अफसरशाही के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा वालों ने अधिकारियों का मन बढ़ा दिया है। वह बढ़ावा देते हैं इसलिए अब उनकी बात अधिकारी नहीं आ रही है। बिहार में अफसरशाही हावी हो गई है और गुंडराज आ गया है।

भाजपा वाले ईवीएम मशीन में खेला करते हैं
लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट आने के भाजपा के दावों पर तंज कसते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि जनता वोट नहीं देती है। भाजपा वाले ईवीएम मशीन में खेला करते हैं। इसलिए 400 सीट का दावा कर रहे हैं। वहीं उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हम रोजगार की बात करेंगे। हाशिए पर खड़ी आबादी के अधिकार की बात करेंगे। सामाजिक सौहार्द समरस समाज के सपने साकार करेंगे। सर्वजन सुखाय हमारा लक्ष्य है। अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए न रुकेंगे, न झुकेंगे, न विश्राम करेंगे। केवल संघर्ष करेंगे.. संघर्ष करेंगे। रोहिणी ने

जानिए, सीएम नीतीश के किस बयान से गरमाई सियासत
बुधवार को विधानसभा में महागठबंधन के विधायकों के हंगामा पर सीएम कुमार भड़क गए। उन्होंने कहा कि आप मेरा मुर्दाबाद करते रहिए और हम जिंदाबाद करते रहेंगे। आप जिंदा रहिए और हमको मुर्दा करते रहिए। जितना मुर्दाबाद करिएगा उनता ही खत्म होते रहिएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुस्से में कहा कि आप लोग बहुत कम संख्या में सदन में आइएगा। सारा काम सरकार की तरफ से किया जा रहा है। जो गड़बडी थी, सब में सुधार करवा दिया। आप कहते हैं सरकारी अधिकारी को हटाइए। यह मांग गलत है। आप जिसे हटाने की मांग कर रहे हैं वह एक ईमानदार अफसर हैं। इस बयान के बाद बिहार में सियासत गरमा गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com