Thursday , May 16 2024

सीएम योगी ने किया ज्ञानवापी के तहखाने में झांकी दर्शन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। वाराणसी में पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर जहां सीएम योगी आदित्यनाथ ने अमूल प्लांट का निरीक्षण के साथ समीक्षा बैठक किया। वही देर रात मुख्यमंत्री काल भैरव मंदिर, बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और संकट मोचन मंदिर में दर्शन पूजन किया। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ज्ञानवापी के सामने नंदी की प्रतिमा को प्रणाम कर ज्ञानवापी के व्यास जी के तहखाने में शुरू हुए पूजन स्थल को देखा। मुख्यमंत्री ने ज्ञानवापी के व्यास जी के तहखाने में कोर्ट के आदेश पर शुरू हुए विग्रहों पूजन स्थल के सामने से झांकी दर्शन किया।

बारिश के बीच मुख्यमंत्री ने किया स्टेडियम और रोपवे का निरीक्षण

वाराणसी में मंगलवार को बारिश के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ मंदिरों में दर्शन पूजन के पश्चात प्रदेश के मंत्री रविंद्र जायसवाल के नवविहित सुपुत्र को आशीर्वाद देने पहुंचे। मंत्री रविंद्र जायसवाल के आवास से मुख्यमंत्री किसान नेता महेंद्र सिंह के आवास पहुंचे उनके परिजनों से मुलाकात किया। वहीं, मुख्यमंत्री ने वाराणसी के संपूर्णानंद स्पोर्ट स्टेडियम में चल रहे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर कार्यदाई संस्था के अधिकारियों से कार्य के प्रगति के बारे में जानकारी ली। स्टेडियम से मुख्यमंत्री का काफिला भारत माता मंदिर परिसर में बन रहे रोपवे कार्य स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों और कार्यदाई संस्था के अधिकारियों को कार्य को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया।

संकट मोचन मंदिर के महंत से मुख्यमंत्री ने किया मुलाकात, मातृ शोक पर व्यक्त की संवेदना

वाराणसी दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संकट मोचन मंदिर के महंत से मुलाकात किया। विगत दिनों महंत की माता के निधन पर मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त करते हुए संवेदना व्यक्त किया। बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी संकट मोचन मंदिर के महंत के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com