Thursday , April 18 2024

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर मथुरा में अलर्ट!

मथुरा में कल (6 दिसंबर को) बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विशेष तैयारियां की जा रही है। किसी भी अप्रिय घटना घटना को लेकर जिला प्रशासन सतर्क है। सोमवार को DM शैलेंद्र कुमार और एसएसपी शैलेश पांडे ने स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था से जुड़े मामलों पर खाका तैयार किया। संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए।

जिलाधिकारी ने स्थानीय जनता से अपील करते हुए कहा कि छह दिसंबर को भी भगवान श्रीकृष्ण का दर्शन करें। वहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह, अखिल भारत हिन्दू महासभा की अध्यक्ष और श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास के अध्यक्ष दिनेश शर्मा सहित अन्य संगठनों ने भी श्री कृष्ण जन्मभूमि गर्भगृह, शाही ईदगाह मस्जिद में दीपदान के साथ गंगाजल से शुद्ध करने और 51 कुंडीय महायज्ञ किए जाने के लिए बड़ी संख्या में लोगों से आने की अपील की है।

सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के अवसर पर मथुरा में कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद की गई है। सीसीटीवी से भी निगरानी की जा रही है। एसएसपी और डीएम ने अधिकारियों को लॉ एण्ड ऑर्डर बनाए रखने के सख्त निर्देश दिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com