Thursday , June 13 2024

आदिपुरुष की रिलीज के साथ ही सैफ अली खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे, पढ़ें पूरी खबर ..

कई विवादों के बाद आखिरकार ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। प्रभास और कृति सेनन की यह फिल्म पहले इस साल की शुरुआत में आने वाली थी। 16 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद फैन्स के लिए एक तरह से सेलिब्रेशन का दिन है। सिनेमाघरों से जो तस्वीरें आ रही हैं वह तो यही बयां कर रही हैं। फिल्म देखते हुए फैन्स चीयर कर रहे हैं और डांस करते दिखे हैं। प्रभास की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। हालांकि एक बार फिर से सैफ अली खान यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। फिल्म से उनकी एक तस्वीर धड़ल्ले से शेयर की जा रही है। उनके लुक को लेकर यूजर्स ने मेकर्स को भी ट्रोल किया कि सस्ता वीएफएक्स जैसा लग रहा है। 

सैफ अली खान के लुक को लेकर रिएक्शन
सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की जा रही है जिसमें उनके 10 सिर हैं। एक यूजर ने कहा, ‘इंटरनेट पर कहीं मिला। यह रावण है। ऐसा लगता है कि वीएफएक्स टीम ने मेकर्स से करोड़ों की ठगी की है।’

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘यकीन मानिए यह आदिपुरुष फिल्म में रावण है। थर्ड क्लास का वीएफएक्स। रावण के रोल में सैफ जच नहीं रहे थे।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘स्टाइलिश रावण।’ एक अन्य यूजर ने सैफ अली खान की फोटो शेयर करते हुए लाफिंग का इमोजी बनाया।

फैन्स ने किया सेलिब्रेट
फिल्म की रिलीज से पहले सफलता की कामना करने के लिए तिरूपति में हजारों फैन्स इकट्ठे हुए। प्रभास के लिए सभी की दीवानगी एक अलग ही लेवल पर है। देर रात से ही फैन्स थियेटर के बाहर जुटने लगे और पटाखे छोड़े गए। लोग ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे और जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई थियेटर में तड़के 4 बजे से शोज शुरू कर दिए गए।

भारी भरकम बजट
बता दें कि रामायण पर आधारित ‘आदिपुरुष’ को तेलुगू और हिंदी में साथ में शूट किया गया। इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। ‘आदिपुरुष’ देश की महंगी फिल्मों में से एक है। इसका बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है और टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com