Wednesday , July 24 2024

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी- जो भी घटना हुई है उस पर प्रशासन ने अपना काम किया है।

उत्तरकाशी जिले के पुरोला में चल रहे घटनाक्रम का पूरे प्रदेश में पडने वाले असर को देखते हुए सरकार ने अपना रुख साफ कर दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्पष्ट किया कि किसी को कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने सभी व्यक्तियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is dfhbgf-2.webp

वहीं, उत्तरकाशी जिले के प्रभारी मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने पुरोला में हुए घटनाक्रम पर जिलाधिकारी से जानकारी प्राप्त की। बुधवार को इस घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी व्यक्तियों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की गई है। कहा गया है कि कोई भी कानून अपने हाथ में न ले।

दोषी के खिलाफ खिलाफ कानून काम करेगा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जो भी घटना हुई है, उस पर प्रशासन ने अपना काम किया है। कहीं भी किसी के साथ मारपीट नहीं हुई और न ही लूटपाट की घटना हुई है। सभी से कहा गया है शांति से काम लें, अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ कानून काम करेगा।

देवभूमि के शांत माहौल को बनाए रखें

उधर, प्रभारी मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने जिलाधिकारी उत्तरकाशी अभिषेक रुहेला को निर्देश दिए कि सभी पक्ष के नागरिकों के साथ समन्वय बनाकर प्रभावी कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि सभी को देवभूमि की परंपरा के अनुसार आचरण का परिचय देना चाहिए। जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि देवभूमि के शांत माहौल को बनाए रखें।

पुलिस महकमे ने कही ये बात

अपर मुख्य सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक को इस प्रकरण पर बारीकी से निगाह रखने को कहा गया है। साथ ही शांति व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए गए हैं। -डा. एसएस संधु, मुख्य सचिव उत्तराखंड

उत्तराखंड पुलिस सभी पक्षों से अपील करती है कि शांति बनाए रखें। अगर कोई भी कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। -अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखंड



Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com