Sunday , June 16 2024

तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई के इस बयान से राज्य की सियासत गरमा गई…

तमिलनाडु में बीजेपी और एआईएडीएमके गठबंधन में दरार पड़ती दिख रही है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई के एक बयान को लेकर दोनों दलों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है। एआईएडीएमके ने अन्नामलाई के बयान पर आपत्ति जताते हुए चेतावनी दी है। पार्टी नेता डी जयकुमार ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के साथ अपने संबंधों पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

एआईएडीएमके के तल्ख तेवर

अन्नामलाई ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एआईएडीएमके अध्यक्ष जयललिता को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिस पर सहयोगी दल ने आपत्ति जताई है। जयकुमार ने एक बयान में कहा, ‘अगर अन्नामलाई को नहीं रोका गया तो एआईएडीएमके बीजेपी के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करने के लिए मजबूर हो जाएगी।’ उन्होंने पूछा कि क्या अन्नामलाई के बयान को दिल्ली के नेताओं का भी समर्थन हासिल है?

अन्नामलाई ये चाहते हैं कि हमारा गठबंधन 2024 के लोकसभा चुनाव में एक भी सीट न जीत पाए और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री न बन पाएं? उनकी गतिविधियां क्या इसी दिशा में नहीं है?

वही, इसको लेकर वीसीके पार्टी के संस्थापक ने कहा, ‘बीजेपी नेता अन्नामलाई का कहना है कि पूर्व सीएम को भ्रष्टाचार के मामले में दोषी ठहराया गया था। ये सच है, लेकिन सहयोगी दल के साथ ये तरीका गलत है। वह पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के साथ-साथ तमिलनाडु को भी बदनाम कर रहे हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com