Friday , June 14 2024

मुजफ्फरपुर में एक पत्नी ने अपने पति को जिंदा आग के हवाले किया…

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज में एक पत्नी ने अपने पति को जिंदा आग के हवाले कर दिया। इसमें वह बुरी तरह झुलस गया। उसे तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर रविवार की सुबह उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) लाया गया, जहां से चिकित्सक ने श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (SKMCH) रेफर कर दिया।

मामला साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वासुदेवपुर सराय पंचायत के एक गांव का है। शनिवार की रात आरोपित पत्नी ने पति (25 वर्ष) की हत्या करने की नीयत से उसके शरीर में आग लगा दी। घटना की सूचना पर शनिवार की रात ही पुलिस पहुंची। लोगों ने आरोपित पत्नी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

सेल्फी लेने के बहाने पति को पेड़ में बांधा

वहीं, दारोगा हरेंद्र राम ने घायल पति का बयान लिया। घायल पति ने बताया कि शनिवार की रात उसकी पत्नी सेल्फी लेने की बात कहकर ले गई। फिर बहला-फुसलाकर उसे एक पेड़ में बांध दिया और फिर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, ताकि शोर न मचा पाए। इसके बाद आरोपित पत्नी ने पति के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी।

महिला का किसी लड़के से प्रेम-प्रसंग

आग की लपट देखकर आसपास के लोग दौड़ पड़े और उसकी जान बचाई। ग्रामीणों की मानें तो महिला का किसी अन्य लड़के से प्रेम-प्रसंग है। अवैध संबंध के कारण ही उसने घटना को अंजाम दिया है। हालांकि, पुलिस आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है।

इधर, इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश रंजन का कहना है कि पीड़ित का गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। अभी इस मामले में पुलिस को लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर उसके अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com