Saturday , April 27 2024

दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया एक युवक त्रिवेणी घाट में नहाते वक्त गंगा में डूब गया

दिल्ली से अपने चार अन्य दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया एक युवक त्रिवेणी घाट में नहाते वक्त गंगा में डूब गया। जिसका शव बरामद कर लिया गया।

रविवार की सुबह करीब 11:30 बजे त्रिवेणी घाट पर दिल्ली से आए पांच युवक गंगा में नहा रहे थे। इस बीच एक युवक गंगा की धारा में लापता हो गया। इस घटना का साथ नहा रहे उसके साथियों को पता नहीं चला। कुछ देर बाद जब वह नजर नहीं आया तो साथी युवक त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी पहुंचे और अपने दोस्त विजयपाल (27 वर्ष) पुत्र चंद्रकिरण निवासी ए -129, गली नंबर चार, पार्ट वन, मुकंदपुर विस्तार नार्थ वेस्ट दिल्ली के एकाएक लापता होने की सूचना दी।

कुछ देर बाद त्रिवेणी घाट से करीब 200 मीटर आगे बहत्तर सीढ़ी घाट पर एक युवक का शव बरामद किया गया। वहां मंदिर के पुजारी अर्जुन गौतम ने चौकी पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। युवक की पहचान त्रिवेणी घाट में नहाते हुए लापता हुए युवक के रूप में की गई।

चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। यह युवक अपने चार अन्य दोस्तों के साथ घूमने आया था और गंगा में नहाते वक्त यह घटना घटी।

दोस्तों के साथ नहाने आया किशोर टोंस नदी में डूबा, लापता

देहरादून के थाना पटेलनगर के भुडडी गांव से दोस्तों के साथ लालढांग में नहाने आया किशोर टोंस नदी में डूबकर लापता हो गया। जिसको तलाशने के लिए एसडीआरएफ व कालसी थाने की पुलिस लगी हुई है, लेकिन किशोर को तलाशा नहीं जा सका था। भुडडी गांव से साकिर 15 पुत्र वहीद हसन नौ दास्तों एजाज आदि के साथ कालसी थाना क्षेत्र के लालढांग में टोंस नदी में नहाने आए थे। सब नहा नदी में एक झरने में नहा रहे थे कि अचानक पैर फिसलने से साकिर गहरे पानी में चला गया और डूब गया।

दोस्तों ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया, लेकिन आसपास कोई न होने पर मदद नहीं हो पायी। शनिवार सायं सवा चार बजे डूबे किशोर का दोस्त एजाज पुत्र शमशाद अली निवासी भुडडी कालसी थाने में पहुंचा और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। बताया कि नौ दोस्त घर से घूमने के लिए कालसी लालढांग आये थे। लालढांग में टोंस नदी में नहाते समय दोस्त साकिर डूबकर लापता हो गया है।

सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष कालसी रविंद्र नेगी मय पुलिस बल के रेस्क्यू के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीआरएफ को भी बुलाया। कालसी पुलिस, एसडीआरएफ व जल पुलिस की टीमों ने सर्च आपरेशन चलाया। थानाध्यक्ष के अनुसार डूबे किशोर का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। किशोर के पिता नहीं हैं, किशोर अपनी मां व भाई के साथ भुडडी में रहता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com