Sunday , December 10 2023

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शब्दों से किया हमला…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शब्दों से हमला किया है। विदेशी ताकतों के साथ मिलकर देश कमजोर करने का कांग्रेस नेता राहुल आरोप लगाया है। धामी ने राहुल से विदेश में दिए गए अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा है। सीएम धामी ने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी ने विदेश में जाकर भारत के लोकतंत्र की खिल्ली उड़ाई है, यह उनकी हताशा का परिचय है।

राहुल गांधी ने यह बयान उस देश में दिया जिसने भारत को कई सालों तक गुलाम रखा। इससे साफ है कि राहुल गांधी किसी एजेंडे के तहत विदेशी ताकतों के साथ मिल, देश को कमजोर कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी लोकतंत्र पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं खुद को सांसद मानने को भी तैयार नहीं है।

यह सरासर देश की जनता और लोकतंत्र का अपमान है। सीएम ने करारा हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें देश के लोकतंत्र पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है, उनके पूर्वजों ने खुद लोकतंत्र की धज्जियां उठाई है, लोगों को जेल में डाला है। धामी ने आगे कहा कि पूरा विश्व आज भारत का लोहा मान रहा, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की बड़ी महाशक्ति बनकर उभर रहा है।

आज पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान, स्वाभिमान बढ़ा है। दूसरी तरफ राहुल गांधी विदेशों की धरती पर भारत के महान लोकतंत्र की खिल्ली उठाते हैं, जिसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। इसलिए राहुल को अपने बयानों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com