Friday , January 27 2023

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को देख मंत्र मुग्ध हुए गोविंदा..

हीरो नंबर- 1 गोविंदा ने पत्नी सुनीता के साथ रविवार को वाराणसी पहुंचकर बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई। इस दौरान उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में विधि-विधान से पूचन-अर्चन किया। साथ ही माता अन्नपूर्णा का भी ​आशीर्वाद लिया।

धर्म की नगरी काशी में ​फिल्म अभिनेता​ एवं पूर्व राजनेता गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ सोमवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। बाबा विश्वनाथ का विधि- विधान से दर्शन-पूजन किया। इसके अलावा गोविंदा ने पत्नी संग मां अन्नपूर्णा के दरबार में शीश नवाकर​ ​आशीर्वाद लिया।

विधि-विधान से किया बाबा विश्वनाथ का पूजन

गोविंदा रविवार को सबसे पहले ​काशी विश्वनाथ धाम मंदिर पहुंचे। सोमवार का दिन होने के चलते मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ भी रही। गोविंदा को अपने बीच देख समर्थक भी खुश नजर आए। गोविंदा ने भी समर्थकों का अभिवादन किया। इस दौरान गोविंदा ने परंपरानुसार विश्वनाथ धाम में विधि-विधान से बाबा का षोडशोपचार पूजन किया। इस अवसर पर गोविंदा और उनकी पत्नी को मंदिर की ओर से रुद्राक्ष की माला, अंगवस्त्रम और प्रसाद भेंट किया गया।

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को देख मंत्र मुग्ध हुए गोविंदा

बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद गोविंदा ने भव्य, दिव्य और नव्य धाम की सुंदरता भी निहारी। बाबा दरबार की स्वर्णमयी भव्यता को देखकर गोविंदा मंत्र मुग्ध नजर आए। बाबा दरबार की महिमा और दिव्यता का बखान करते हुए अपनी यात्रा का उद्देश्‍य निजी तौर पर बताया। कहा कि वह बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं।

माता अन्नपूर्णा के दरबार नवाया शीश

अभिनेता गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ माता अन्नपूर्णा के दरबार में भगवती का आशीर्वाद लिया। वहां मंदिर अर्चक ने प्रसाद के रूप में चुनरी दिया। दर्शन- पूजन के बाद गोविंदा अपनी पत्नी के साथ अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com