Tuesday , July 16 2024

राहुल शेवाले ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर लगाएं सनसनीखेज आरोप, उन्होंने लोकसभा में कहा…

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने लोकसभा में कहा कि रिया चक्रवर्ती को AU से 44 कॉल्स आई थीं। बिहार पुलिस का कहना है कि AU का अर्थ आदित्य ठाकरे से है। पता चलना चाहिए कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का स्टेटस क्या है।’ इस बीच आदित्य ठाकरे ने इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मैं इस तरह की गंदगी में नहीं पड़ता है। हम साफ-सुथरे थे और रहेंगे। इसके अलावा राहुल शेवाले के आरोपों को उन्होंने एकनाथ शिंदे पर जमीन आवंटन में गड़बड़ी के आरोपों से भी जोड़ा।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि एकनाथ शिंदे पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से ध्यान भटकाने के लिए यह सब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से मेरा कोई ताल्लुक नहीं है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि आखिर आप उन लोगों से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो अपने नेता और पार्टी के प्रति ही वफादार नहीं रहे। आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘मैं यही कहूंगा कि आपको और प्यार। यही वो लोग हैं, जो पार्टी के प्रति भी वफादार नहीं हैं। ये लोग ऐसे मुद्दे इसलिए ला रहे हैं ताकि एकनाथ शिंदे पर लगने वाले आरोपों को डाइवर्ट किया जा सके।’

बता दें कि इससे पहले 2020 में भी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती के पास AU नाम से कॉल का दावा किया गया था। इसे कुछ लोगों ने आदित्य ठाकरे से जोड़ा, लेकिन इस बारे में कभी कोई खुलासा सामने नहीं आया है। दरअसल आदित्य ठाकरे का जो ट्विटर प्रोफाइल है, वह भी @AUTHACKERAY है। ऐसे में उनके इस हैंडल से भी AU का कनेक्शन जोड़ा गया। अब तक आदित्य ठाकरे ने ऐसे कयासों पर कोई जवाब नहीं दिया था। लेकिन सांसद राहुल शेवाले के बयान के बाद जरूर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com