Saturday , April 20 2024

संजय राउत ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बड़ी बात ..

लंबे समय से शांत शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत अब फिर विवादित बयानों के साथ चर्चा में हैं। इस बार उनका टकराव कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ हुआ है। सीएम बोम्मई ने उन्हें ‘चीनी एजेंट’ करार दे दिया है। दरअसल, इससे पहले राउत ने सीमा विवाद को लेकर कर्नाटक में ‘चीन की तरह घुसने’ की बात कह दी थी। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब राउत बयान की वजह से चर्चाओं में हों। जून-जुलाई में शिवसेना में बगावत के दौरान भी राउत के बिगड़े बोलों ने सियासी बखेड़ा खड़ा कर दिया था।

बोम्मई ने कहा ‘मैं उसे चीन का एजेंट कहूंगा। संजय राउत चीन का एजेंट है। वह देशद्रोही है। ऐसे व्यक्ति को क्या कहा जाए? क्या उसे देशद्रोही नहीं कहा जाना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि अगर श्री राउत इस तरह की टिप्पणी करते रहते हैं, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी और अगर वह चीन जैसी एंट्री करते हैं तो भारतीय सैनिकों की तरह जवाबी कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘इस तरह की घटिया टिप्पणी करना उनका तरीका हो सकता है, लेकिन हमें परवाह नहीं है। उनकी एक पाई की भी कीमत नहीं है। अगर वह इस तरह की बात करते रहेंगे, तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे। मैंने उनसे कहा है कि अगर आप चीन जैसे आएंगे, तब हम भारतीय सैनिकों की तरह जवाबी कार्रवाई करेंगे।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com