Wednesday , June 19 2024

बिहार- जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत, पढ़ें पूरी ख़बर…

बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। छपरा में बीते 24 घंटे के भीतर 10 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। जहरीली शराब का सेवन करने के बाद इनकी जान जाने की बात कही जा रही है। सभी मृतक मशरक, इसुआपुर और अमनौर के रहने वाले थे। अन्य कुछ लोगों के भी बीमार होने की सूचना है। 

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%A6%E0%A5%8D%E0%A4%AB%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B5%E0%A5%8D%E0%A4%AC%E0%A5%8D%E0%A4%AB%E0%A4%BC.webp

जानकारी के मुताबिक मशरक और सीमावर्ती इसुआपुर के दोइला गांव में मंगलवार रात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब हो गई। इनमें से सात लोगों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया। अमनौर के हुस्सेपुर में भी 4 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा मढौरा के लाला टोला में एक शख्स के मरने की सूचना है। 

इन सभी की जहरीली शराब के चलते मौत होने की बात कही जा रही है। अब तक कुल 12 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि, प्रशासन की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

बिहार में जहरीली शराब का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले हफ्ते ही वैशाली जिले के महनार में भी तीन लोगों की मौत हो गई थी। उनकी भी जहीरीली शराब से मौत की आशंका जताई गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com