Sunday , June 16 2024

जानिए दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपनी जीत दर्ज करने के बाद क्या बोली बॉबी किन्नर

दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने वाली बॉबी किन्नर के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। बॉबी ने कहा कि जनता ने मुझे बेहिसाब प्यार दिया है। जीत की खुशी में लोग घर पर मिठाई लेकर भी पहुंच रहे थे। आम आदमी पार्टी की ओर से बॉबी किन्नर ने सुल्तानपुरी ए वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी को 6700 से अधिक मतों से शिकस्त दी।

 बॉबी किन्नर ने कहा कि यह जीत जनता को समर्पित है। जनता ने मुझे बेहिसाब प्यार दिया है। उसके लिए दिल की गहराइयों से धन्यवाद। नगर निगम में जो भी काम हमारे अधिकार क्षेत्र में होंगे, उसे ईमानदारी से करूंगी। साथ ही जो कार्य लंबित हैं उन्हें भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर मेरे समाज से जुड़े किसी व्यक्ति की सेवा भाव की इच्छा है, तो वह आगे बढ़कर आएं। किन्नर समाज को मुख्यधारा में लाने के लिए सर्वश्रेष्ठ करूंगी। यह सब मुझे समाज के लिए करना है। समाज ने मुझे इतना प्यार दिया और भारी भरकम जीत दी है। इसलिए कुछ करके दिखाना है, ताकि पता लगे कि ऐसे उम्मीदवार को जिताया है, जिसने क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी। बॉबी किन्नर ने यह भी बताया कि वह पिछले 10-15 वर्ष से लोगों की सेवा कर रही हैं। विधवा महिलाओं को राशन बांटती हैं। गरीब की बेटी की शादी करना और दृष्टिबाधितों की सेवा का काम भी करती हूं। परिवार के लोग मेरी जीत पर बहुत खुश हैं। बता दें कि बॉबी को कुल 14821 वोट प्राप्त हुए हैं, जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी वरुणा ढाका को 8107 वोट मिले। जीत का अंतर 6714 वोट का रहा।

ट्रांसजेंडर समुदाय का भी मनोबल बढ़ेगा
बॉबी ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता क्षेत्र की सफाई होगी। पार्कों का सौंदर्याकरण भी करेंगे। कचरे से छुटकारा पाने पर ध्यान केंद्रित करूंगी। बॉबी ने 2017 में निगम चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं। बॉबी ने कहा कि उनकी जीत से ट्रांसजेंडर समुदाय का भी मनोबल बढ़ेगा। समाज बदल रहा है और हमारे समुदाय के लोगों को स्वीकार किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com