Wednesday , June 19 2024

सदस्यता ग्रहण करने के बाद डॉ. गीता ने वीआईपी और महागठबंधन पर जमकर बोला हमला, उन्होंने कहा ….

बिहार की कुढ़नी विधानसभा सीट पर वोटिंग से ठीक पहले बीजेपी ने मुकेश सहनी को बड़ा झटका दिया है। उनकी विकासशील इंसान पार्टी (VIP) से चुनाव लड़ चुकीं डॉ. गीता बीजेपी में शामिल हो गई हैं। वह पूर्व मंत्री और दिवंगत नेता रमई राम की बेटी हैं। बोचहां  विधानसभा सीट पर इसी साल हुए उपचुनाव में मुकेश सहनी ने गीता कुमारी को प्रत्याशी बनाया था, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

गीता शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। रामदयालु नगर स्थित एक होटल में पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा की अगुवाई में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, गोरखपुर सांसद सह एक्टर रवि किशन की मौजूदगी में उन्हें सदस्यता दिलाई गई। जायसवाल ने गीता को शॉल, माला और बुके देकर स्वागत किया।

सदस्यता ग्रहण करने के बाद डॉ. गीता ने वीआईपी और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं रमई राम की बेटी हूं। कैसे घर में बैठी रह सकती हूं। राजनीति तो समाज सेवा है। पीएम नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे से वह काफी प्रभावित हैं।

बता दें कि कुढ़नी में सोमवार को उपचुनाव के लिए मतदान होना है। यहां बीजेपी ने पूर्व विधायक केदार गुप्ता को टिकट दिया है, जिनका मुकाबला पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा से है। कुशवाहा जेडीयू के टिकट पर महागठबंधन के प्रत्याशी हैं। मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से भी नीलाभ कुमार मैदान में हैं, जो बीजेपी और जेडीयू दोनों के लिए चुनौती बने हुए हैं।

गीता कुमारी ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाए कि जो दलित-शोषित है उनके घर में घुसकर प्रताड़ित करने का काम होता है, उन्हें जेल भेज दिया जाता है। उन्होंने कुढ़नी उपचुनाव में लोगों से महागठबंधन का सत्यानाश करने की अपील की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com