Saturday , February 4 2023

फैंस के इंतजार की घडी हुई खतम, पंच लाइन का नया गाना हुआ रिलीज़

ज़ैद खान और सोनल मोंटेरो स्टारर  मूवी बनारस, जो 4 नवंबर को पूरे इंडिया में रिलीज़ की जाने वाली है, ट्रोल शीर्षक के साथ एक नया पार्टी सॉन्ग रिलीज़ किया है। खबरों का कहना है कि अजनेश लोकनाथ द्वारा रचित गीत और नकाश अजीज द्वारा गाया गया गीत नया पार्टी एंथम होने वाला है। श्रोता पहले से ही जिसकी पंच लाइन “पैसा मायने नहीं रखता” गुनगुनाते हुआ दिखाई दे रहे है।

गाना रिलीज होते ही छा गया: बनारस एक रहस्यमयी प्रेम कहानी है और मूवी ने पहले ही अपनी दिलचस्प प्रचार सामग्री के साथ जनता के मध्य एक बड़ी चर्चा और भी ज्यादा बढ़ने लगी है। मोशन पोस्टर और पहले दो गाने रिलीज करने के उपरांत अब मेकर्स ने टी सीरीज यूट्यूब चैनल में ट्रोल पार्टी सॉन्ग रिलीज किया जा चुका है। सिंगर नकाश अजीज की आवाज पार्टी का मूड बनाने वाली है. यह गीत अभिनेता ज़ैद खान की डांस क्षमताओं को प्रदर्शित करता है और यह श्रोता के मूड को शांत कर रहा है बैंकॉक में भारी भीड़ के साथ शूट किया गया गाना एक सच्चा पार्टी पॉपर है जो बहुत मनोरंजक है।

इसे यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और आने वाले दिनों में भी यह एक रिकॉर्ड बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। खबरों का कहना हिअ कि बनारस मूवी बेल बॉटम फेम जयतीरता द्वारा निर्देशित है और यह फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज की जाने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com