Friday , January 27 2023

सोशल मीडिया पर असलहों का प्रदर्शन और टशन बना फैशन, पुलिस ने कही ये बात ..

यूपी में सोशल मीडिया पर असलहों का प्रदर्शन और टशन दिखाना फैशन बनता जा रहा है। अब मीरगंज के नगरिया सादात के ग्राम प्रधान और उसके बेटे का असलहों के साथ फोटो प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश  में सोशल मीडिया पर असलहों का प्रदर्शन और टशन दिखाना फैशन बनता जा रहा है। अब मीरगंज के नगरिया सादात के ग्राम प्रधान और उसके बेटे का असलहों के साथ फोटो प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रधान और उनके बेटे 11 अलग-अलग फोटो में अलग-अलग हथियारों के साथ असलहे प्रदर्शन कर रहे हैं। मामले की शिकायत ट्विटर पर बरेली पुलिस व अधिकारियों से की गई है। पुलिस ने मुचलका पाबंद की कार्रवाई कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

बरेली के मीरगंज में नगरिया सादात के रहने वाले प्रधान शिवकुमार और उनके बेटे हर्षित ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर कुछ दिन पहले फोटो लगाए थे। कुल 11 फोटो में अलग-अलग असलहों के साथ पिता-पुत्र दिख रहे हैं। मीरगंज के ही रहने वाले रवींद्र गंगवार ने बरेली पुलिस मुख्यमंत्री समेत तमाम अधिकारियों को ट्वीट कर इसकी शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ की। 

प्रधान ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ पंजाब गए थे। जहां एक धार्मिक स्थल के गार्ड के पास असलहे थे। गार्ड से जान पहचान होने की वजह से उन्होंने फोटो खिंचवा ली। उनके लाइसेंस भी हैं, लेकिन असलहे उनके नहीं है। पुलिस ने इस बात को सच मान लिया। मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। अब पिता-पुत्र ट्वीट करने वाले को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। इस मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com