Saturday , February 4 2023

सीएम योगी आदित्‍यनाथ वेस्‍ट यूपी के दौरे पर

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन की अगुवाई में पार्टी के कई विधायक मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलने मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचे हैं। वे सीएम से मिलकर आजम खान का मामला उठाने वाले हैं।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ वेस्‍ट यूपी के दौरे पर हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल सीएम योगी से मिलने मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचा है। बताया जा रहा है कि सीएम से मिलकर सपा नेता आजम खान मामले में निष्‍पक्ष कार्रवाई की मांग करेंगे।  

मुरादाबाद सर्किट हाउस में सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कानून-व्‍यवस्‍था और विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की। इसी दौरान सांसद एसटी हसन की अगुवाई की में सपा का प्रतिनिधिमंडल सर्किट हाउस पहुंचा। इस प्रतिनिधिमंडल में विधायक मो.फहीम समेत कई अन्‍य विधायक शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सपा नेता मुख्‍यमंत्री से मिलकर आजम खान के खिलाफ कार्रवाई में निष्‍पक्षता की मांग करेंगे। सपा नेता पिछले दिनों आजम खान के खिलाफ गवाहों को धमकाने को लेकर अलग-अलग थानों में दर्ज किए मुकदमों का मामला उठा सकते हैं। 

सर्किट हाउस में कानून-व्‍यवस्‍था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद सीएम योगी पीएम आवास के लाभार्थियों को चाभी सौंपेंगे। दोपहर बाद उनका बिजनौर जाने का कार्यक्रम है। मुख्‍यमंत्री आज बिजनौर में

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com