Sunday , February 25 2024

ऋषि सुनक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ऋषि सुनक का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में वह अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ लंदन में ‘गौ पूजा’ करते दिख रहे हैं। 42 साल के ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायणमूर्ति की बेटी हैं। वहीं सुनक के बारे में बात करें तो वह हाल ही में अक्षता मूर्ति के साथ एक गौशाला गए थे और उसी दौरान का ये वीडियो है। इस वीडियो में, दंपति को एक गाय के बगल में खड़ा देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो की शुरुआत में सुनक पवित्र जल चढ़ाने के बाद हाथ में पीतल का बर्तन लेकर उठते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दंपति के पास खड़े पुजारी फिर उन्हें अगले अनुष्ठान के बारे में बताते हैं। इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि सुनक और उनकी पत्नी दोनों गाय की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाय को रंगों और हाथों के निशान से सजाया गया है।

फिलहाल गौ पूजा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सुनक ने जन्माष्टमी के अवसर पर भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद लेने के लिए हाल ही में लंदन के बाहरी इलाके में स्थित भक्तिवेदांत मनोर मंदिर का दौरा किया था। उस दौरान सुनक ने प्रार्थना करते हुए अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीर ट्वीट की और लिखा कि ‘वह अपनी पत्नी अक्षता के साथ जन्माष्टमी से पहले भक्तिवेदांत मनोर मंदिर में यह त्योहार मनाने गए।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com