Sunday , February 25 2024

आम आदमी पार्टी की सरकार शराब घोटाले को लेकर विपक्ष के निशाने पर 

अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता को जवाब नहीं दे रहे हैं। यही जनता उनके घमंड को चूर करेगी। गौरव भाटिया ने कहा, ‘पहले हम लोगों ने उन्हें 24 घंटे की मोहलत दी थी ताकि वो भ्रष्टाचार के आरोपों पर कुछ कहें।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार शराब घोटाले को लेकर लगातार विपक्ष के निशाने पर है। खासकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसी भी कीमत पर इस मुद्दे को भुनाने से पीछे नहीं हटना चाहती। अब सोमवार को भाजपा नेताओं ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीश सिसोदिया पर हमला बोला है। 

भाजपा ने आरोप लगाया है कि आबकारी नीति लागू करने के लेकर पैनल ने जो सिफारिशें दी थी और आम आदमी पार्टी की सरकार ने जिस नीति को लागू किया दोनों में काफी फर्क था। पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, भ्रष्टाचार के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल की चुप्पी यह साबित करती है कि वो एक कट्टर बेईमान हैं।’

BJP ने दी 24 घंटे की मोहलत
    
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता को जवाब नहीं दे रहे हैं। यही जनता उनके घमंड को चूर करेगी। गौरव भाटिया ने कहा, ‘पहले हम लोगों ने उन्हें 24 घंटे की मोहलत दी थी ताकि वो भ्रष्टाचार के आरोपों पर कुछ कहें। अगर वो कट्टर ईमानदार हैं तो जो सवाल उठाए जा रहे हैं उसका वो जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। सिर्फ एक ट्वीट सामने आया है जिसका कोई मतलब नहीं है। दिल्ली में शराब नीति को लेकर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर हम जवाब देने के लिए केजरीवाल को एक बार फिर 24 घंटे का वक्त देते हैं।’

कागज दिखा लगाए कई इल्जाम

दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार के रिकॉ्ड तोड़ रही है। उनका यह भी आरोप है कि नई आबकारी नीति को लेकर बनाए गए पैनल की सिफारिशों को ठीक से लागू नहीं किया गया। जिस नीति को आप सरकार ने लागू किया वो अलग था। 

भाटिया ने एक कागज दिखाते हुए दावा किया कि पैनल ने जो सिफारिशें लागू की थीं उसके मुताबिक रिटेल वेन्डिंग के लिए लॉटरी सिस्टम चुना गया था। शहर को 32 जोन में बांटा गया था। लेकिन केजरीवाल सरकार ने लॉटरी सिस्टम को फॉलो नहीं किया। इसके अलावा कुछ उद्योगपतियों को यह जोन दिये गये।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com