Friday , July 12 2024

वेस्टइंडीज दौरे के बीच इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में हुई वापसी, जानिए….

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस खास दौरे के बीच टीम इंडिया के खेमे के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम का एक जादुई गेंदबाज जल्द टीम इंडिया में शामिल होने जा रहा है. ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भी भर चुका है. फैंस को ये जानकारी इस गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर दी है. 

इस जादुई गेंदबाज की हुई एंट्री

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए एक जादुई गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भर ली है. ये खिलाड़ी महीनों बाद टीम इंडिया में खेलता दिखाई देगा. टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव टी20 सीरीज में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. कुलदीप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है.

चोट की वजह से हुए थे बाहर

इस सीरीज में चोट के चलते कुलदीप यादव के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन वे अब पूरी तरह फिट हो गए हैं और टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे और सीरीज शुरू होने से पहले ही बाहर हो गए थे. 

आईपीएल 2022 में किया था कमाल

आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. इस शानदार खेल के बाद ही उन्हें अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था. कुलदीप ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में अपनी झोली में 21 विकेट झटके थे. उनका प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहा था. वेस्टइंडीज दौरे पर अब वे टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com