Sunday , February 5 2023

संपत्ति विवाद को लेकर महिला उसके पति और ससुराल वालों ने अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा

एक महिला को पीटने और परेशान करने की एक और घटना सामने आई है। महिलाओं के प्रति क्रूरता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस विशेष घटना में, मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित तौर पर अर्धनग्न कर दिया और बेरहमी से पीटा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के 3 साल के एक लड़के ने उसे बचा लिया।

 जानकारी के अनुसार पीड़ित सविता केवट निवासी हरिपुर गांव कोलारस ने अपने माता-पिता की आर्थिक मदद से एक प्लॉट खरीदा था। सविता ने बताया कि उसने मजदूरी कर प्लॉट की किस्तें जमा की थीं, लेकिन प्लॉट के रजिस्ट्रेशन के समय उसके ससुराल वालों सहित उसका पति उस पर दबाव बना रहा था कि वह प्लॉट को अपने पति के नाम रजिस्टर्ड करवा ले। सविता ने आगे कहा कि अगर प्लॉट उनके पति के नाम पर रजिस्टर्ड हो जाएगा तो वह इसे बेच देंगे और बच्चों को शिक्षित बनाने का उनका सपना अधूरा रह जाएगा, इससे उनके बीच विवाद पैदा हो गया। इस पति को अपने माता-पिता के साथ ले जाने से वह आधा नग्न हो गई और उसे बेरहमी से पीटा।

घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसके पति और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

एक हफ्ते में यह दूसरी घटना है जिसमें किसी महिला को एक  तरह से प्रताड़ित किया गया है। इससे पहले इसी तरह की घटना एमपी के जिले देवास में हुई थी, जहां एक विवाहित आदिवासी महिला को पीटा गया था, अर्धनग्न कर दिया गया था, और अपने पति को एक अन्य व्यक्ति के साथ कथित रूप से संबंध रखने के लिए ले जाते समय गांव में चलने के लिए मजबूर किया गया था। आदिवासी महिला को जूतों की माला भी पहनाई गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com