Friday , September 20 2024

नोएडा में कंप्यूटर शिक्षक अपनी 11वीं की छात्रा से 2 साल तक करता रहा हैवानियत 

गाजियाबाद में कंप्यूटर शिक्षक की हैवानियत पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा को अच्छे नंबर देने के नाम पर टीचर ने 2 साल तक स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म किया। नंदग्राम थाना क्षेत्र में छात्रा ने मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कंप्यूटर टीचर ने अच्छे नंबर के नाम पर उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म किया और जब उसने विरोध किया उसे टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर जान से मार डालने की धमकी भी दी। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है।

नंदग्राम के राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने बीते दिनों पुलिस में मामला दर्ज कराया था। छात्रा ने पुलिस को बताया था कि आरोपी कंप्यूटर शिक्षक उसके साथ पिछले 2 साल से दुष्कर्म कर रहा है और अब पीड़िता को श्रद्धा हत्याकांड कि तरह जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी कंप्यूटर शिक्षक 2 साल से छात्रा अच्छे नंबर देने के नाम पर दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि जब वह नवीं क्लास में थी तभी से आरोपी शिक्षक उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा के बयान के आधार पर पूछताछ की जा रही है। नंदग्राम के थाना प्रभारी ने मामले में बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी उसी स्कूल में कंप्यूटर टीचर के तौर पर काम कर रहा था जहां छात्रा पढ़ रही थी। स्कूल में भी पूछताछ करने पर कई छात्राओं के ऊपर आरोपी की गंदी नजर रखने और उन्हें झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म करने का भी मामला संज्ञान में आया है। हालांकि अबतक किसी अन्य छात्रा द्वारा ऐसी शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है। मामले में पुलिस गिरफ्तारी कर छानबीन कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com