Thursday , September 19 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, कहा…

सचिन पायलट को गद्दार कहे जाने के बाद राजस्थान में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस गुजरात में लगातार चुनाव प्रचार में लगी हुई है। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनावों की वोटिंग होनी है। सचिन पायलट पर बयान के बाद उठे विवाद के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। मोदी को टार्गेट करते हुए गहलोत ने कहा कि, जब प्रधानमंत्री का नाम ही काफी है तो गुजरात बार-बार आने की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है। मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को लगातार निशाने पर रखा। एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, गुजरात में बीजेपी हारेगी तो उसका मुख्य कारण महंगाई और बेरोजगारी होगी।

मुख्यमंत्री गहलोत का यह बयान चुनावी राज्य गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी की तीन लगातार रैलियों के ठीक एक दिन पहले आया है। पिछले कुछ हफ्तों में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने गृह राज्य गुजरात में कई रैलियों में हिस्सा लिया और लोगों को संबोधित किया है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों ही, पिछले 27 सालों से गुजरात की सत्ता में काबिज भारतीय जनात पार्टी के मुख्य चैलेंजर के रूप में खुद को पेश कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस द्वारा गुजरात, हिमाचल के विधानसभा चुनाव और दिल्ली के निकाय चुनाव में किए गए वादों पर देश की सबसे पुरानी पार्टी की आंतरिक कलह भारी पड़ रही है। एक ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देश में अपना जनाधार तैयार करने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की भारत जोड़ो यात्रा भी कर रहे हैं।

इसी हफ्ते राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एनडीटीवी से बात करते हुए सचिन पायलट को गद्दार बताया था। जिसके बाद सचिन पायलट ने जवाब देते हुए कहा था कि, ये वक्त एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का समय नहीं है, साथ मिलकर लड़ने का समय है। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को होने वाली वोटिंग से पहले कांग्रेस की इस आंतरिक कलह का क्या असर होगा ये आने वाले दिनों में सामने आएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com