Friday , September 20 2024

हरियाणा में महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में लगाई छलांग, तीनों बच्चो को मौत

जिले के खेरला गांव में मंगलवार को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में कथित रूप से छलांग लगा दी। पुलिस ने बताया कि घटना में तीनों बच्चों की मौत हो गई है जबकि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है  जब महिला ने अपने मकान के भीतर बनी टंकी में छलांग लगा दी। पुलिस ने बताया कि बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। शकुनत (33) को अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

एक बेटे की ऐसे बच गई जान 
पुलिस ने बताया कि महिला कथित रूप से आत्महत्या करने के लिए टंकी में कूदी थी। पुलिस ने बताया कि घटना में शबाना (10), साद (8) और चार महीने के इकरार की मौत हो गई है। वहीं घटना के वक्त महिला का 12 वर्षीय बेटा स्कूल में था। नूंह सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक भारत सिंह ने बताया कि महिला के पति मोहम्मद आरिफ की तहरीर पर हमने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद सभी शव उन्हें सौंप दिए गए हैं। मामले की छानबीन जारी है।

जहरीला पेय पीने से चार की मौत 
हरियाणा में जहरीला पेय पीने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में से तीन सोनीपत जिले के एक गांव के रहने वाले थे, जबकि एक अन्य उनका रिश्तेदार था। दो पानीपत में एक चीनी मिल में काम करते थे। पुलिस ने कहा कि हम यह नहीं कह सकते कि क्या उनकी मौत जहरीली शराब के सेवन से हुई है। पोस्टमॉर्टम से मौत की सही वजह का पता चलेगा। हालांकि, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उन्होंने कुछ नकली पेय का सेवन किया था। वह पेय क्या था, यह जांच का विषय है। इस बात की जांच हो रही है कि यह ड्रिंक कहां से खरीदी गई थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com