Sunday , July 21 2024

यूपी: होटल में कमरे में फंदे पर लटका मिला युवक, बेड पर पड़ा था युवती का शव

संभल कोतवाली क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में बृहस्पतिवार की देर हयात नगर निवासी स्वीटी (23) और दिल्ली के गौतमपुर के रहने वाले शिवम (20) का शव मिला है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवती की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई और शिवम ने फंदे पर लटक कर जान दी है।

होटल के मैनेजर अमित ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह युवक और युवती ने कमरा लिया था। दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी। दोनों को रात को 11.15 बजे कमरा खाली करना था। मैनेजर ने बताया कि रात को करीब पौने दस बजे वह दोनों से यह पूछने गया था कि वो कब तक कमरा खाली कर देंगे।

बेल बजाने और आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो उसने सीढ़ी लगाकर अंदर झांका तो युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और युवक शव फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह स्वीटी घर से पार्लर पर जाने के लिए निकली थी। शाम तक घर नहीं लौटी तो तलाश किया और फोन भी लगाया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो सका था।

परिजनों ने बताया कि युवक की उनके मोहल्ले में रिश्तेदारी है। वह अक्सर आता रहता था लेकिन स्वीटी से उसके संपर्क के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

होटल के कमरे में युवक-युवती का शव मिला है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी। अभी युवक या युवती के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। – कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी संभल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com