Saturday , June 22 2024

मोदी 3.0 कैबिनेट में बंदी संजय का नाम आने से परिवार खुश

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बंदी संजय कुमार के केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल होने की खबरों के बीच उनके परिवार ने खुशी जाहिर की है। साथ ही परिवार ने भाजपा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार) अपने मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ लगातार तीसरी बार शपथ लेंगे।

कुमार के करीमनगर स्थित आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए उनकी पत्नी अपर्णा ने कहा कि यह उनके जीवन का सबसे अच्छा पल होगा। उन्होंने कहा, “हम सभी बहुत खुश हैं और सभी का शुक्रिया अदा करते हैं। हम भाजपा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करते हैं। सभी की कड़ी मेहनत और प्रार्थनाओं के कारण ही हम यहां हैं। माता रानी के आशीर्वाद से ही हम यह दिन देख रहे हैं। हम इस दिन को पाकर बहुत धन्य हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा पल है।”

कुमार के परिवार के अन्य सदस्य भी खुश हैं और उन्होंने उन्हें यह अवसर देने के लिए पार्टी और पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया।

सूत्रों के मुताबिक, निवर्तमान सरकार में गृहमंत्री रहे अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और विदेश मंत्री एस. जयशंकर के अलावा इसके अन्य वरिष्ठ सदस्य पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, अश्विनी वैष्णव, गजेन्द्र सिंह शेखावत और हरदीप सिंह पुरी के नई सरकार का हिस्सा होने की पूरी संभावना है।

संभावित मंत्रियों के साथ सुबह चाय पर मुलाकात के बाद मोदी ने उन्हें संबोधित भी किया। आधिकारिक तौर पर जारी किए गए एक वीडियो के अनुसार, करीब 65 मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com