Sunday , June 16 2024

आज यूपी दौरे पर रहेंगे अमित शाह और राजनाथ स‍िंह

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा। इसके लिए आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रचार थमने से पहले आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह यूपी दौरे पर रहेंगे। वह सिद्धार्थनगर, खलीलाबाद, अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आजमगढ़ के लालगंज में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे।

चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज
बता दें कि लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के स्टार प्रचारक लगातार चुनावी जनसभा कर वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे है। पांच चरणों के लिए मतदान हो चुका है और अब छठे चरण के लिए मतदान होगा। छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए आज रक्षा मंत्री और गृह मंत्री यूपी दौरे पर रहेंगे। यहां पर चुनावी जनसभा को संबोधित कर वह वोट की अपील करेंगे। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात रहेंगे।

अमित शाह इन क्षेत्रों में करेंगे जनसभा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यूपी के सिद्धार्थनगर, खलीलाबाद, अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में चुनावी रैलियां करेंगे। अमित शाह सुबह 12:15 बजे बीएसए ग्राउंड, नौगढ़ सिद्धार्थनगर में आयोजित डुमरियागंज लोकसभा की जनता को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:30 बजे जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद, संतकबीरनगर में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। इसके बाद वह दोपहर 3ः00 बजे शिवबाबा मैदान, सीहमई, अंबेडकर नगर में रैली करेंगे। इन इलाकों में चुनावी रैलियां खत्म करने के बाद वह शाम को पट्टी पावर हाउस प्रतापगढ़ में चुनावी सभा कर वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे।

राजनाथ स‍िंह इन क्षेत्रों में करेंगे जनसभा
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आज यूपी दौरे पर रहेंगे। वह आजमगढ़ के लालगंज में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर वोट की अपील करेंगे। उनके आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com