Thursday , May 16 2024

सीएम योगी बोले- बागपत मतलब चुनावी गर्मी शुरू हो गई, जयकारों से गूंज उठा मैदान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह आज शुक्रवार को बागपत पहुंचे हैं। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में लैंड हुआ। इसके बाद मुख्यमंत्री कार से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। सीएम योगी ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। इस दौरान पूरा मैदान जयकारों से गूंज उठा।

सीएम योगी ने गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनता से कहा कि गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के समर्थन में हर बूथ पर मजबूती के साथ मतदान करना है।

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल बागपत में विजय शंखनाद रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें फिर से बागपत की पावन धरती पर आने का मौका मिला है। यह वह धरती है जहां से पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चरण सिंह ने अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। बागपत की धरती से ही महाभारत की नींव रखी गई थी।

देश की सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री को देश का सर्वोच्च सम्मान देकर देश के अन्नदाता और प्रदेश के लोगों का सम्मान किया है। पूर्व प्रधानमंत्री को सर्वोच्च सम्मान मिलने पर नमन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौधरी चाण सिंह के आदर्शों को ध्यान में रखकर पार्टी का एजेंडा बनाया और देश व प्रदेश में लागू किया है।

उन्होंने कहा कि बागपत का मतलब यानी चुनाव की गर्मी शुरू हो गई है। आज बागपत प्रगतिशील जनपत है। यह वही बागपत है, जहां से भगवान श्रीकृष्ण ने लीला की थी और यहीं से महाभारत की नींव तैयार हुई थी। आज प्रदेश की 120 चीनी मिलों में से 105 मिल दस दिन में भुगतान कर रही है। विदेशों में देश के लोगों का सम्मान हो रहा है। भाजपा सरकार देश की सीमा के अलावा व्यापारी वर्ग और बेटियां सुरक्षित हैं। आंतकवाद और आजाकता का खात्मा हुआ है। प्रदेश में निवेश को बढ़ावा मिला है।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी की ‘ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा’ इस बात पर बहुत लोगों को मिर्ची लगी होगी लेकिन, बागपत के लोगों को यह बात पसंद आई है। सीएम योगी ने कहा कि यदि मैं यहां से उम्मीदवार होता तो जितनी वोट आप मुझे देते, उससे ज्यादा वोट देकर राजकुमार सांगवान को जिताना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए जो कुछ भी किया, वह किसी से छिपा नहीं है। कहा कि बागपत के विधायक या सांसद ने जो भी प्रस्ताव रखा, मैंने उन्हें करने में देरी नहीं की। किसी भी काम में 24 घंटे से अधिक समय नहीं लगा।

उन्होंने कहा कि बागपत में एक से बढ़कर एक हाईवे बन रहे हैं। एक-दो नहीं 5-5 हाईवे से बागपत जुड़ा हुआ है। कहा कि भाजपा और लोकदल ने आपके बीच में एक योग्य उम्मीदवार आपके बीच दिया है। उन्हें जिताकर ही भेजना है।

उधर, भाजपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान ने भी मंच से सीएम योगी के सामने कहा कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। उन्होंने कहा कि कुछ बातें हम विपक्ष में रहकर नहीं बोल सकते लेकिन, अब साथ आ गए तो बोल सकते हैं। राजकुमार सांगवान ने कहा कि आम का सीजन है। रटौल के आम बहुत फेमस है। आम का सीजन आ रहा है, जितने के बाद आम की दावत का न्यौता मुख्यमंत्री को देना चाहूंगा।

हालांकि, ऐसा पहली बार हुआ है, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह एक साथ मंच पर रहे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर हाईवे पर डायवर्ट रूट

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर रूट डायवर्ट किया गया है। रूट डायवर्जन कार्यक्रम समाप्त होने तक जारी रहेगा। शामली, मुजफ्फरनगर की तरफ से आने वाले वाहनों को बड़ौत-सराय मार्ग से पिलाना भट्ठा, ढिकौली, चिरोड़ी बंथला से दिल्ली-गाजियाबाद भेजा जा रहा है।

सोनीपत की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को बड़ौत-सराय मार्ग से निकाला जा रहा है और हल्के वाहनों को गौरीपुर मोड़ से नौरोजपुर रोड़ के रास्ते भेजा जा रहा है। उधर, बड़ौत की तरफ से आने वाले हल्के वाहनों को लधवाड़ी मोड़ से नौरोजपुर रोड़ से होते हुए भेजा जा रहा है। दिल्ली, गाजियाबाद से आने वाले वाहनों को राष्ट्र वंदना चौक से अमीनगर सराय मोड़ से बड़ौत भेजा जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com