Saturday , April 27 2024

शैतान की शक्तियों का ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने किया डटकर सामना

12th फेल के बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कम बजट की फिल्म अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए दिखाई दे रही है। कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई थी, लेकिन अब ये मूवी धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाते हुए दिखाई दे रही है।

1 करोड़ से शुरुआत करने वाली नोरा फतेही और दिव्येंदु शर्मा स्टारर कॉमेडी फिल्म का पहला वीकेंड काफी अच्छा बीता। होली के मौके पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई और अब फिल्म ने लगातार अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है।

शैतान जिसने सिनेमाघरों में आने के बाद कई बड़ी फिल्मों का सफाया कर दिया, उसके आगे भी मडगांव एक्सप्रेस कदम जमा कर खड़ी हुई है।

बुधवार को ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने किया इतना बिजनेस

फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की रिलीज को कल एक हफ्ता पूरा हो जाएगा। दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी स्टारर इस फिल्म अब रफ्तार से आगे बढ़ रही है। बुधवार को कमाई के मामले में मडगांव एक्सप्रेस ने शैतान को कड़ी टक्कर दी।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां अजय देवगन की फिल्म का 20वें दिन का बिजनेस 1.67 करोड़ के आसपास रहा, तो वहीं मडगांव एक्सप्रेस ने बुधवार को डबल डिजिट में बिजनेस किया। रिलीज के छठे दिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) स्टारर इस मूवी ने लगभग 1.25 करोड़ रुपए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए और मूवी का इंडिया में अब तक कलेक्शन 12.35 करोड़ तक पहुंच चुका है।

वर्ल्डवाइड कैसा है मडगांव एक्सप्रेस का हाल?

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की इंडिया में स्पीड तो काफी अच्छी चल रही है, लेकिन वर्ल्ड वाइड फिल्म की रफ्तार काफी धीमी है। विदेशों में कॉमेडी फिल्म ने अब तक महज 14.25 करोड़ तक का ही बिजनेस किया है।

आपको बता दें कि मडगांव एक्सप्रेस तीन ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो गोवा घूमने के लिए जाते हैं और फिर ड्रग्स केस में बुरी तरह से फंस जाते हैं। खुद को इस केस से निकालने के लिए वह क्या-क्या अतरंगी आईडिया निकालते हैं, यह इस फिल्म में दर्शाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com