Friday , May 3 2024

मंत्री और विधायकों ने बदली डीपी,जंग के खिलाफ केजरीवाल का करें समर्थन

आम आदमी पार्टी ने ‘मोदी का सबसे बड़ा डर-केजरीवाल’ डीपी कैंपेन की शुरुआत की है। कैंपेन के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदल रहे हैं। आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की चिंगारी को, उनकी प्रेरणा को घर घर तक पहुँचाएगा ये सोशल मीडिया कैंपेन हैं।

फोटो यहां से कर सकते हैं डाउनलोड
आप नेता आतिशी की देशवासियों से अपील की है कि तानाशाही के विरुद्ध इस जंग में आवाज उठाने के लिए indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी डीपी पर लगाएं। आगे कहा कि अगर आप अरविंद केजरीवाल का समर्थन करते है और देशभर में ये संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को खत्म कर रहे है तो इस कैंपेन का हिस्सा जरूर बने।

लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई: आतिशी
आगे कहा कि अपनी डीपी बदले और पूरे देश को ये संदेश दे कि ये लड़ाई सिर्फ अरविंद केजरीवाल की नहीं है। ये पूरे देश की लड़ाई है, लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है। पीएम मोदी द्वारा लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद अरविंद केजरीवाल जी को इसलिए गिरफ़्तार किया गया क्योंकि उन्हें पता है कि इस देश में कोई एक नेता है जो उन्हें चैलेंज कर सकता है तो वो अरविंद केजरीवाल है। जैसे कंस को पता था कि भगवान श्रीकृष्ण ही उसका अंत करेंगे। वैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पता है कि आख़िरकार कोई एक आदमी जो उन्हें हराएगा तो वो अरविंद केजरीवाल ही है। 

आतिशी ने कहा कि पीएम मोदी अपने हार के डर की वजह से अरविंद केजरीवाल को कुचलना चाहते है, उन्हें खत्म करना चाहते है। यही कारण है कि ईडी के झूठे केस में अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाल दिया गया है। पीएम मोदी और भाजपा जान ले कि अरविंद केजरीवाल एक विचार है, एक प्रेरणा है। ये एक अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल सकते है लेकिन उनकी प्रेरणा से हज़ारों केजरीवाल पूरे देश से निकलकर आयेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com