Monday , April 29 2024

जॉन सीना के बाद एड शीरन हुए शाह रुख खान के मुरीद

सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन अपने म्यूजिल टूर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनका काफिला इन दिनों मुंबई आया हुआ है। इस दौरान एड शीरन ने कई बॉलीवुड सेलेब्स से भी मुलाकात की। वहीं, अब हाल ही में सिंगर किंग शाह रुख खान से मिले।

एड शीरन ने इस मीटिंग को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि, सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सिंगर ने किंग खान के साथ मिलकर उनका आइकोनिक पोज रिक्रिएट किया।

साथ आए शाह रुख और एड शीरन

एड शीरन ने शाह रुख खान के साथ हुई मुलाकात का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में शाह रुख खान के बगल में खड़े एड शीरन फिल्म ओम शांति ओम के गाने दीवानगी दीवानगी पर उनका आइकोनिक पोज कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एड शीरन ने इस कैप्शन दिया- ये हमारा शेप है, साथ में प्यार बिखेर रहे हैं।

खुशी से झूम उठीं फराह खान

एड शीरन ने शाह रुख खान को साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया। दोनों का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, जंगल में आग की तरह फैल गया। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी एड शीरन के वीडियो पर कमेंट कर खुशी जाहिर की। इनमें अरमान मलिक ने कमेंट सेक्शन में इमोजी बनाई। वहीं, ओम शांति ओम का डायरेक्ट करने वाली फराह खान ने कहा, “अगर ये आखिरी चीज होती है, जिसे मैं डायरेक्ट करती, तो मैं आराम से मर जाती।”

एड शीरन का कॉन्सर्ट

शाह रुख खान के अलावा एड शीरन अब तक, अरमान मलिक और आयुष्मान खुराना से भी मुलाकात कर चुके हैं।  एड शीरन, 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में परफॉर्म करेंगे। ये उनके म्यूजिक टूर मैथमेटिक्स का अंतिम चरण होगा। यहां उनके साथ  सिंगर प्रतीक कुहाड़ भी परफॉर्म करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com