Saturday , April 27 2024

बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रैक’ ने बनाई पकड़

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म क्रैक (Crakk) बॉक्स ऑफिस पर एड़ी- चोटी का दम लगा रही है। रिलीज के बाद ओपनिंग वीकेंड पर ही क्रैक को झटका लगा। वहीं, मंडे टेस्ट में तो फिल्म की सांस फूलने लग गई। हालांकि, अब क्रैक ने मामला संभालने की पूरी कोशिश की है।

वर्क डेज पर ज्यादातर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना पड़ता है। ऐसा ही हाल विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का भी है।

बिजनेस ने दिया झटका ?

क्रैक कुछ दिनों पहले 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई है। फिल्म में एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें विद्युत जामवाल ने बस्ती में रहने वाले  शख्स का किरदार निभाया है। फिल्म को लेकर एक्टर ने कई दिनों तक जबरदस्त प्रमोशन भी किया, लेकिन शायद दर्शकों को लुभा नहीं पाए, क्योंकि बिजनेस रिपोर्ट कुछ खास अच्छी नहीं रही।

कैसी रही क्रैक की ओपनिंग ?

क्रैक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन कमाई 2.15 और तीसरे दिन 2.30 करोड़ रही। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म सिर्फ 8 करोड़ के करीब कलेक्शन कर पाई।

मंगलवार को नहीं गिरने दिया बिजनेस

क्रैक का असली इम्तिहान सोमवार को हुआ। मंडे टेस्ट में फिल्म का बिजनेस गिरकर धड़ाम हो गया। क्रैक ने 26 फरवरी को सिर्फ 1 करोड़ कमाए। वहीं, मंगलवार की बात करें, तो फिल्म ने बिजनेस पर थोड़ा लगाम लगाने की कोशिश की। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 27 फरवरी को भी क्रैक ने 1 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 5 दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10.70 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

कैसी है ‘क्रैक’ की स्टारकास्ट ?

क्रैक की स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), एमी जैक्सन (Amy Jackson) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन आदित्य दत्त (Aditya Dutt) ने किया है, जबकि प्रोड्यूस एक्शन हीरो फिल्म्स एंड पीजे पिक्चर्स, विद्युत जामवाल और पराग सांघवी ने किया है। वहीं आदी शर्मा और आदित्य चौकसी क्रैक के को-प्रोड्यूसर्स हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ‘क्रैक’ को प्रेजेंट किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com