Friday , May 17 2024

योद्धा का पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ इस दिन होगा रिलीज

इंडियन पुलिस फाॅर्स’ सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी का टीजर जारी किया गया था।

अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इसके पहले गाने की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने सोल्जर का किरदार निभाया है और इसके टीजर में वह जमकर एक्शन करते हुए दिख रहे हैं।

कब रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना?
करण जौहर ने आज 22 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर गाने का एक टीजर जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्या हम कह सकते हैं… योद्धा के पहले गाने जिंदगी तेरे नाम के साथ प्यार ‘हवा’ में है, जो 24 फरवरी को आ रहा है। गाने के टीजर में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले भी करण ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा के लव सॉन्ग का इतिहास शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने सिद्धार्थ की फिल्म ‘बार-बार देखो’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘शेरशाह’ से पांच गाने शेयर किए।

गाने को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एकमात्र सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्रामाणिक प्रेम गीतों का इतिहास… प्यार की हर भावना को व्यक्त करता है। एक नया जल्द ही आ रहा है।

कब रिलीज होगी योद्धा?
योद्धा की रिलीज डेट मे काफी फेरबदल होने के बाद अब इसे 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। योद्धा का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। वहीं, इसे करण के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पाटनी भी अहम किरदार में शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com