Thursday , May 2 2024

आमिर खान ने अगली फिल्म की शूटिंग की शुरू…

साल 2022 में प्रदर्शित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर ने अभिनय से दूरी बना ली थी। अब वह अभिनय में दोबारा वापसी कर चुके हैं। आजकल वह सिंगिंग सीख रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये जो मेरे हाथ में आप धागा देख रहे हैं वो मेरी आधिकारिक गुरु सुचेता (गायिका सुचेता बसरूर) जी ने बांधा है। मैं उनका शिष्य बना हूं।

मौका मिलने पर कलाकार अपनी कला के हर पहलू लोगों के सामने प्रस्तुत करने की कोशिश करते हैं। हिंदी सिनेमा के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन हो या दबंग अभिनेता सलमान खान, ऐसे कई कलाकार हैं, जो अभिनय के साथ-साथ संगीत और गायन में भी हाथ आजमा चुके हैं।

शास्त्रीय संगीत का प्रशिक्षण ले रहे

अभिनेता आमिर खान ने भी साल 1998 में प्रदर्शित फिल्म गुलाम ने आती क्या खंडाला… गाने में अपनी आवाज दी थी। हालांकि, हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रख्यात आमिर अब संगीत में भी परफेक्शन (पूर्णता) लाने की कोशिश में जुटे हैं। जिसके लिए वह बाकायदा शास्त्रीय संगीत का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

आजकल मैं सिंगिंग सीख रहा हूं- आमिर

इस बारे में आमिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ‘आजकल मैं सिंगिंग सीख रहा हूं। ये जो मेरे हाथ में आप धागा देख रहे हैं (हाथ में बंधा धागा दिखाते हुए) वो मेरी आधिकारिक गुरु सुचेता (गायिका सुचेता बसरूर) जी ने बांधा है। मैं उनका शिष्य बना हूं। मैं उनसे भारतीय शास्त्रीय संगीत सीख रहा हूं। मैं उनसे पिछले चार-छह महीनों से सीख रहा हूं।’

आमिर की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू

बता दें कि साल 2022 में प्रदर्शित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर ने अभिनय से दूरी बना ली थी। अब वह अभिनय में दोबारा वापसी कर चुके हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि मैंने दो वर्षों का अच्छा इस्तेमाल किया है। अपने परिवार के साथ खूब वक्त गुजारा उनके साथ जुड़ाव थोड़ा मजबूत बनाने की कोशिश कर रहा हूं। अब मैं काम करने के लिए तैयार हूं। हाल ही में एक फरवरी से मेरी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।’ आमिर की अगली फिल्म आर एस प्रसन्ना के निर्देशन में बन रही फिल्म सितारे जमीं पर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com