Friday , May 17 2024

चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर मिल रहीं बधाइयां

साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी को गणतंत्र दिवस 2024 की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने पद्म विभूषण से सम्मानित किया। दिग्गज अभिनेता को पांच दशकों से अधिक समय तक कला में उनके योगदान के लिए यह पुरस्कार मिला।

ऐसे में साउथ इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई। अल्लू अर्जुन, राम चरण, उपासना कोनिडेला, राजमौली समेत अब साउथ सिनेमा की कई हस्तियां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है।

राम चरण ने पिता को बताया ‘बेदाग नागरिक’
मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे अभिनेता राम चरण ने अपने पिता को यह उपलब्धि हासिल करने पर शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने पिता को यह सम्मान देने के लिए भारत सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद दिया।

एक्टर ने लिखा, ‘प्रतिष्ठित ‘पद्म विभूषण’ पर बधाई। भारतीय सिनेमा और समग्र समाज में आपके योगदान ने मुझे आकार देने और अनगिनत फैंस को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आप इस महान राष्ट्र के एक बेदाग नागरिक हैं। सम्मान और मान्यता के लिए भारत सरकार और नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक आभार’।

बहु उपासना कोनिडेला ने दी बधाई
राम चरण की पत्नी और चिरंजीवी की बहु ने भी उन्होंने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए प्रेस रिलीज की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो प्रिय ममाया’।

बहुत खुश हैं अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमारे मेगास्टार को बधाई। पद्म विभूषण के प्रतिष्ठित सम्मान के लिए गारू। परिवार, फैंस और तेलुगु लोगों के लिए यह कितना सम्मान की बात है। मैं इस उपलब्धि से बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हम सभी को इतना गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद’।

पीढ़ियों को प्रेरित करती हैं आपकी यात्रा
आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने चिरंजीवी को बधाई देते हुए लिखा, ‘कहीं से भी, एक लड़का जिसने भारत में दूसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार का प्राप्तकर्ता बनने के लिए पुनाधिरल्लू के लिए पहला पत्थर रखा। आपकी यात्रा पीढ़ियों को प्रेरित करती है चिरंजीवी गारू। पद्म विभूषण मिलने पर बधाई’।

इन स्टार्स ने भी दी बधाई
इसके अलावा साई धर्म तेज, जूनियर एनटीआर, रवि तेजा, नागा चैतन्य और कई अन्य स्टार्स ने चिरंजीवी को अपनी शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com