Thursday , April 18 2024

सर्दियों की शादी में ठंड से बचने और ग्लैमरस नजर आने के लिए कोन सा दुपट्टा का ऑप्शन है एकदम बेस्ट,जाने

सर्दियों में होने वाली शादी में दुल्हनें अगर दिखना चाहती हैं खूबसूरत और ग्लैमरस तो इसके लिए लहंगे को ही खूबसूरत होना जरूरी नहीं बल्कि इसे सही तरीके से कैरी करना भी जरूरी है। लहंगे के साथ डबल दुपट्टे कैरी कर आप अपने ब्राइडल लुक को बना सकती हैं एकदम अलग और खास। बस कैरी करते वक्त ध्यान रखें ये बातें।

सर्दियों में होने वाली शादी में दुल्हनों को अक्सर कंफर्ट के साथ समझौता करना पड़ता है क्योंकि कंफर्ट के चक्कर में कई बार स्टाइल नहीं मिल पाता, लेकिन अगर आप एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं, तो ऑप्शन्स की कोई कमी नहीं। मतलब ऐसे ऑप्शन्स जिन्हें अपनाकर कहीं से भी आपका ब्राइडल लुक फीका नहीं लगेगा और सर्दियों में ठंड से भी बची रहेंगी।

ये ऑप्शन है डबल दुपट्टा। मतलब लहंगे के साथ यहां सिंगल नहीं, बल्कि दो दुपट्टे कैरी किए जाते हैं। इनका स्टाइल आप अपने हिसाब से रख सकती हैं। वैसे आजकल मार्केट में मिलने वाले लहंगे भी डबल दुपट्टे के साथ आ रहे हैं, तो सर्दियों में ठिठुरने की अब नहीं जरूरत। इस जुगाड़ से बनाएं अपने दुल्हन लुक को खास और स्टाइलिश।

डबल दुपट्टा देता है रॉयल लुक

लहंगे के साथ डबल दुपट्टा आपके लुक को बनाता है रॉयल। साथ ही इसे कैरी करना भी इतना मुश्किल नहीं होता। क्योंकि एक दुपट्टा थोड़ा हैवी होता है तो दूसरा लाइट, जो ज्यादातर शीयर पैटर्न का होता है। इसमें मैचिंग दुपट्टे को कंधे पर डाला जाता है और शीयर दुपट्टे को सिर से कैरी किया जाता है। आप चाहें, तो इसे घूंघट की तरह भी ले सकती हैं। ट्रांसपेरेंट होने की वजह से ये कहीं से आपके लुक को कवर नहीं करता, बल्कि और ज्यादा इन्हैंस करता है।

कैसे करें डबल दुपट्टे को कैरी

– अगर आपने ग्रीन,ब्लू, मैरून, पर्पल जैसे दूसरे डार्क कलर का लहंगा शादी के लिए चुना है, तो इसके साथ एक ट्रांसपेरेंट लाइट कलर का दुपट्टा और दूसरा दुपट्टा हैवी सिक्वेंस वर्क वाला चुनें। इससे लुक स्टाइलिश नजर आएगा।

– सीक्वेंस वर्क वाले दुपट्टे में आप चाहें तो किनारों पर लेस या गोटा लगवा सकती हैं।

– वैसे लहंगे के मैचिंग कलर का ट्रांसपेेरेंट दुपट्टा कैरी करने की वजह आप कुछ कंट्रास्ट में भी ट्राई कर सकती हैं।

– ध्यान रहें जो दुपट्टा आप सिर पर कैरी करने वाली है, वो हैवी नहीं होना चाहिए वरना आप उसे संभालते-संभालते ही परेशान हो जाएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com