Thursday , April 18 2024

दिल्ली में कारोबारी के घर पर गोलीबारी,पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े दो बदमाश !

दिल्ली के वेलकम में एक स्क्रैप कारोबारी से रंगदारी और उनके घर पर गोलीबारी करने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा है। जांच में पता चला कि स्कूटी से आए दो बदमाशों ने कारोबारी अबरार अहमद के घर पर तीन गोली चलाकर भागे हैं।

उत्तरी पूर्वी जिला पुलिस ने वेलकम में एक स्क्रैप कारोबारी से रंगदारी और उनके घर पर गोलीबारी करने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा है। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़ा गया एक बदमाश नाबालिग है। घायल बदमाश गैंगस्टर हासिम बाबा का करीबी है। 

पकड़े गए बदमाश की पहचान हर्ष विहार निवासी अक्की के रूप में हुई है, वहीं दूसरे बदमाश की उम्र 16 साल है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 27 नवंबर की रात एक बज पुलिस को वेलकम के एक स्क्रैप कारोबारी के घर पर गोलीबारी की सूचना मिली थी। 

जांच में पता चला कि स्कूटी से आए दो बदमाशों ने कारोबारी अबरार अहमद के घर पर तीन गोली चलाकर भागे हैं। पुलिस को मौके से तीन खोखे मिले। कारोबारी ने बताया कि उनके मोबाइल पर फोन कर बदमाशों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी और खुद को हासिम बाबा गैंग का बदमाश बताया था।

जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने निरीक्षक राहुल अधिकारी के नेतृत्व में जांच शुरू की। दो नवंबर की देर रात 3.20 बजे पुलिस ने तीसरे पुस्ते पर गश्त के दौरान स्कूटी से जा रहे दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। दोनों बदमाश स्कूटी छोड़कर भागने लगे। एक बदमाश ने पुलिस टीम गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। 

दोनों बदमाश अंधेरे में भाग गए। कुछ देर की तलाशी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। अक्की के पैर में गोली लगी थी, जिसे पुलिस ने तुरंत जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती करवाया। बदमाशों के पास से पुलिस को दो पिस्टल मिली है। पूछताछ में बदमाशों ने कारोबारी के घर पर गोलीबारी करने की बात कबूल की है। 50 लाख की रंगदारी मांगने और कारोबारी को डराने के लिए गोलीबारी की थी। 

पुलिस ने बताया कि अक्की पर हत्या का प्रयास, वसूली और जुआ अधिनियम सहित कई मामले दर्ज है। वहीं मौजपुर का रहने वाला नाबालिग का यह पहला अपराध है। वह 12 वीं तक पढ़ा है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com