Tuesday , May 14 2024

नेपोटिज्म पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण, पढ़े पूरी ख़बर

दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं। 2007 में शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू करने के बाद से उन्होंने कई शानदार प्रोजेक्ट्स में काम किया है। दीपिका ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपनी अभिनय प्रतिभा से रूबरू कराया है। इस साल फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ में उन्होंने अपने किरदारों से खूब वाहवाही लूटी। बता दें कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा हमेशा चर्चा में रहता है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दीपिका से इस बारे में बात की गई, जिस पर उन्होंने काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

दीपिका पादुकोण से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्होंने एक आउटसाइड होते हुए किस तरह डील किया? इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उनके पास कोई और विकल्प नहीं था। दीपिका ने कहा कि किसी के लिए भी उस क्षेत्र में नाम और पहचान बनाना एक मुश्किल टास्क है, जिसमें उसके माता-पिता नहीं हों। हकीकत यह है कि  अब भाई-भतीजावाद जैसी चीजों पर बात होनी शुरू हो गई है। यह एक नया चलन है। लेकिन, यह तब भी था, अब भी है और आगे भी रहेगा। यही इसकी हकीकत है।

दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि जब वह इंडस्ट्री में आईं तो उनके पास प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों तरह से डील करने के लिए ढेर सारी चीजें थीं। वह टीनएज में थीं और एक नए शहर में आई थीं। न तो वहां उनका परिवार साथ था और न ही इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त था। उन्हें अपने लिए खाने की व्यवस्था खुद करनी थी, सामान रखना था, रहना था। लेकिन, तब भी उन्होंने इसे बोझ नहीं समझा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘फाइटर’ है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। इसमें अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।  

बता दें कि दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर बॉलीवुड में जगह बनाई और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा बन चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो दीपिका पादुकोण की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। वर्ष 2018 में अभिनेत्री ने रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी को आज पांच साल पूरे हो गए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com