Tuesday , May 14 2024

साउथ सिनेमा के वेटरन एक्टर चंद्र मोहन का हुआ निधन

साउथ सिनेमा से इस समय एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म कलाकार चंद्र मोहन का निधन हो गया है। चंद्र मोहन के देहांत की खबर सामने आते ही साउथ सिनेमा में शोक की लहर छा गई है। 80 साल की करीब उम्र में चंद्र मोहन ने आखिरी सांस ली है।

साउथ सिनेमा के वेटर्न कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें चंद्र मोहन का नाम जरूर शामिल होगा। इस समय चंद्र मोहन को लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है।

अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर चंद्र मोहन अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 80 साल की उम्र के आस-पास इस तेलुगू सिनेमा के दिग्गज कलाकार का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि काफी समय से बढ़ती उम्र की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनका देहांत हो गया।

नहीं रहे साउथ के मशहूर कलाकार चंद्र मोहन
चंद्र मोहन के निधन से साउथ सिनेमा को भारी नुकसान पहुंचा है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार चंद्र मोहन का आज 11 नवंबर को निधन हो गया है। बीते समय से चंद्र मोहन स्वास्थ्य संबंधी समस्या की वजह से परेशान चल रहे थे, जिसकी वजह उन्हें हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट रखा गया।

डॉक्टर्स की टीम चंद्र मोहन की सेहत का करीब से ध्यान रख रही थी, लेकिन लगातार इलाज के बावजूद चंद्र मोहन की हालात में कोई सुधार नहीं आया और आज सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर चंद्र मोहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। चंद्र मोहन के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक चंद्र मोहन का अंतिम संस्कार सोमवार को हैदराबाद में किया जाएगा।

बता दें कि अपने फिल्मी करियर में चंद्र मोहन ने 900 से अधिक फिल्मों में काम किया था, जबकि 150 के आस-पास फिल्में ऐसी थीं, जिनमें वह लीड रोल में नजर आए थे।

साउथ सिनेमा के इन सेलेब्स ने जताया दुख

चंद्र मोहन के निधन के बाद साउथ सिनेमा के कई फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। जिनमें सुपरस्टार चिंरजीवी, ‘आर आर आर’ फिल्म कलाकार जूनियर एनटीआर, राधिका सरथकुमार, साईं धरम तेज और विष्णु मंचू जैसी कई फिल्मी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

इन सभी ने चंद्र मोहन की मौत पर दुख जाहिर करते हुए इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार को सांत्वना दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com