Tuesday , May 14 2024

एक्ट्रेस सामंथा रुथ ने बताया अपनी फिल्मों में काम करने का अंदाज

कई बार लगातार काम करते रहने से दिमाग इतना व्यस्त हो जाता है कि रुककर अपने काम के बारे में सोचने का मौका नहीं मिलता है। बात करें अगर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की तो उन्होंने कुछ समय पहले अभिनय से थोड़ा ब्रेक लिया था।

13 साल बाद भी मैं ढेर सारे क्लासेस जाती हूं

फिलहाल अब वह अमेरिकन वेब सीरीज सिटाडेल के भारतीय संस्करण में काम कर रही हैं। सामंथा कहती हैं कि ऐसा हमेशा महसूस होता है जैसे मैं अभी शुरुआत कर रही हूं। 13 साल बाद भी मैं ढेर सारे क्लासेस जाती हूं, क्योंकि मैं सीखने के लिए उत्सुक हूं। मैं हमेशा बेहतर बनने की तलाश में रहती हूं। मैं यही मानती हूं कि बेहतर बनने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करना जरूरी है। कई बार वह मेहनत स्क्रीन पर दिखाई देती है, कभी नहीं। अब मुझे हर बार हिट फिल्में देने पर ध्यान देना है।

मुझे एक्शन पसंद है, सिटाडेल में एक्शन का मौका मिला

प्रयास यही होगा कि असफलताओं की तुलना में हिट अधिक हो। मुझे लगता है कि इस बार जब मैं फिल्मों से कुछ समय के लिए दूर हुई, तो अच्छा कंटेंट चुनने को लेकर काफी स्पष्टता मिली। सिटाडेल को लेकर आगे सामंथा कहती हैं कि मुझे एक्शन पसंद है। सिटाडेल में एक्शन करने का मौका खूब मिला है। यह कमाल का जानर है, खासकर आज की महिलाओं के लिए। लेकिन मुझे एक्शन तक ही सीमित नहीं रहना है।

सब कुछ करना है, मैं चाहती ही यही हूं कि मुझे हर तरह के जानर का काम आफर किया जाए। चुनौतीपूर्ण कामों में मैं सर्वश्रेष्ठ लगना चाहती हूं। मैंने हाल ही में कहा था कि मैं प्रेम कहानियों का हिस्सा फिर कभी नहीं बनूंगी, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मैं कठिन और भावुक किरदारों से दूर होना चाहूंगी। मैं खुद को किसी जॉनर तक सीमित नहीं करना चाहती हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com