Tuesday , May 14 2024

सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ सिर्फ 70 रुपये में देख सकते हैं, जानें कैसे

टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यशराज स्पाइ यूनिवर्स की यह पांचवीं फिल्म है। सलमान और कटरीना टाइगर-जोया के किरदार में वापसी कर रहे हैं। टाइगर 3 साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल है और बॉक्स ऑफिस पर बड़े कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। फिल्म रविवार को रिलीज हो रही है।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर (रविवार) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सलमान के फैंस को टाइगर की वापसी का बेसब्री से इंतजार था।

बस दो दिन बाद इंतजार खत्म हो जाएगा, क्योंकि टाइगर उनके सामने होगा। कई बार टिकटों की आसमान छूती कीमतें फिल्मों के देखने का मजा किरकिरा कर देती हैं, लेकिन कुछ तरीके ऐसे हैं, जिनसे आप कम कीमत में भी फिल्म देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। ऐसा ही एक तरीका है पीवीआर सिनेमाज का पासपोर्ट।

क्या है पासपोर्ट योजना?

मल्टीप्लेक्स चेन ने एक योजना शुरू की है, जिसे पीवीआर आइनॉक्स पासपोर्ट का नाम दिया है। इस मासिक योजना की सदस्यता लेने पर 699 रुपये में 10 फिल्में देखने का ऑफर रखा गया है। हालांकि, इसके लिए कुछ शर्तों का पालन करना होता है। 

पीवीआर ने अपने आधिकारिक एक्स एकाउंट पर इस योजना की जानकारी साझा की है। प्रोसेस जानने के लिए पोस्ट में दिये गये लिंक पर क्लिक करें।

इन बातों का रखना होगा ध्यान

अगर नियम-शर्तों की बात की जाए तो पीवीआर वेबसाइट के मुताबिक,

  • पासपोर्ट योजना के तहत फिल्में सोमवार से गुरुवार तक ही देखी जा सकती हैं।
  • पास की वैधता 30 दिन ही है, यानी इस योजना का अधिकतम फायदा उठाने के लिए आपको एक महीने के अंदर सभी 10 फिल्में देखनी होंगी।
  • एक दिन में सिर्फ एक टिकट ही पीवीआर वेब या ऐप के जरिए लिया जा सकता है।
  • टिकट की कीमत 350 रुपये तक ही हो सकती है। इससे ज्यादा का टिकट होने पर बाकी अंतर का भुगतान करना होगा।

इस योजना में दक्षिण भारत के थिएटर्स शामिल नहीं हैं। और भी कई शर्तें हैं, जिन्हें योजना लेने से पहले पीवीआर सिनेमाज की वेबसाइट पर जाकर विस्तार से पढ़ा जा सकता है। 

टाइगर 3 दिवाली के दिन 12 नवम्बर को रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग फिलहाल चल रही है। शो सुबह 7 बजे से शुरू होने की खबरें भी हैं। फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com