Wednesday , May 15 2024

अक्षय कुमार ने कसी कमर ‘हाउसफुल 5’ के लिए, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग?

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों की फेमस फ्रेंचाइजी में हाउसफुल का नाम टॉप पर शामिल होगा। लंबे समय से सुपरस्टार स्टारर हाउसफुल 5 को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच हाउसफुल 5 की शूटिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें ये जानकारी दी गई है अक्षय इस मूवी की शूटिंग कब से शुरू कर सकते हैं।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फेमस कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी हाउसफुल ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस फ्रेंचाइजी के 5वें पार्टी यानी ‘हाउसफुल 5’ को लेकर लंबे समय से खबरों का बाजार काफी गर्म है।

इस मूवी का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 5’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसे जानकार यकीनन तौर पर फैंस के चेहरे खिल जाएंगे

इस दिन से शुरू होगी ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार शुरुआत से ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने हुए हैं। ऐसे में वह इस फ्रेंचाइजी के फ्रंट लाइन एक्टर के तौर भी आगे हैं। फैंस अक्षय को कॉमेडी रोल में वापसी करते देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ये सिर्फ आने वाले समय में निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ से संभव होता दिख रहा है।

इस बीच ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग को लेकर बड़ी जानकारी निकल कर आ रही है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ‘हाउसफुल 5’ के लिए अक्षय कुमार पूरी तरह से रेडी हैं और अगले साल 15 जनवरी से वह इस मूवी की शूटिंग को शुरू कर देंगे।

इस खबर के सामने आने के बाद हाउसफुल फ्रेंचाइजी के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और ‘हाउसफुल 5’ के लिए भी उनकी उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। बता दें कि मौजूदा समय में अक्की अपनी अन्य अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने ‘हाउसफुल 5’ को लेकर दिया ये अपडेट

हाल ही में ‘हाउसफुल 5’ की स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियां काफी तेज हो गई हुईं। इस मामले को मद्देनजर रखते हुए साजिद के नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट प्रोडेक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसके जरिए ये बताया गया- ”अभी हाउसफुल 5 की स्टार कास्ट फाइनल नहीं हुई है और जैसे ही ये तय होता है तो उसके तुरंत बाद जल्द ही इसे रिवील कर दिया जाएगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com