Saturday , May 18 2024

मारा गया इस्राइल के ऊपर रातोंरात रॉकेट हमले का मास्टरमाइंड!

आईडीएफ ने कहा कि हमारे सैनिक गाजा पट्टी में अंदर घुसकर हमले कर रहे हैं, जिसमें आतंकियों को मार गिराया जा रहा है।

इस्राइल और हमास के बीच संघर्ष को अब एक महीने से ज्यादा हो चुके हैं। हमास की ओर से सात अक्तूबर को किए गए हमले में 1400 से ज्यादा इस्राइलियों की जान जा चुकी है। वहीं हजारों लोग घायल हुए हैं, जबकि 200 से ज्यादा इस्राइल के नागरिकों को हमास ने बंधक बनाया है। इस बीच इस्राइल ने भी अपने नागरिकों को छुड़ाने के लिए गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों पर वार जारी रखे हैं। इस बीच खबर है कि इस्राइली सेना ने सात अक्तूबर को गाजा की तरफ से इस्राइल पर रातोंरात मिसाइल हमले की पूरी साजिश रचने वाले हमास आतंकी को मार गिराया है।

इस्राइल की सेना ने एक बयान में कहा कि उसने हमास के हथियार उत्पादन संभाग के प्रमुख मोहसिन अबु जिना को मार गिराया है। बताया गया है कि जिना हमास के लिए कूटनीतिक रॉकेट और हथियारों के उत्पादन का मास्टरमाइंड था। आईडीएफ ने कहा कि हमारे सैनिक गाजा पट्टी में अंदर घुसकर हमले कर रहे हैं, जिसमें आतंकियों को मार गिराया जा रहा है। साथ ही आतंकी ढांचों को भी हवाई हमलों में ध्वस्थ किया जा रहा है। ऐसे ही एक हमले में अबु जिना को मार गिराया गया। आईडीएफ अफसरों ने रात में ही एक आतंकी गुट का पता लगाया था, जो इस्राइली सुरक्षाबलों पर एंटी-टैंक मिसाइल से हमला करने वाले थे। इसके बाद इन आतंकियों को भी मार गिराया गया।

इस्राइली सेना ने कहा कि उसके कई एयरक्राफ्ट्स को इस्राइल पर रॉकेट हमलों के लिए जिम्मेदार आतंकी गुटों को मार गिराने के लिए भेजा गया। इसमें भी कई आतंकियों की मौत हुई है। इससे पहले इस्राइल की तरफ से एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें हमास की तरफ से इस्तेमाल हथियारों- ग्रेनेड, रॉकेट्स और विस्फोटक बेल्टों को दिखाया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com