Monday , May 6 2024

शाहरुख़ खान की ‘डंकी’ फिल्म का टीजर रिलीज हुआ

शाह रुख खान की आने वाली फिल्म डंकी का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में शाह रुख के जन्मदिन के मौके पर उनकी इस अपकमिंग फिल्म का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में फिल्म डंकी के जरिए पहली बार शाह रुख खान काम करते नजर आए हैं।

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाह रुख खान की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है। ऐसे में 2 नवंबर यानी आज शाह रुख के बर्थडे के मौके पर फिल्म डंकी का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस मूवी में शाह रुख के साथ एक्टर विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं।

यहां देखें ‘डंकी’ का टीजर
डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डंकी’ के इस टीजर को गुरुवार को शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रिलीज किया है। डंकी के इस टीजर को किंग खान ने ड्रॉप 1 के नाम से साझा किया है।
डंकी के ड्रॉप 1 वीडियो को देखने पर आपको ये मालूम पड़ जाएगा की इस बार शाह रुख के दिलचस्प कहानी लेकर आए हैं। शाह रुख की डंकी की कहानी अवैध अप्रवासन यानी इल्लीगल इम्रिगेशन से प्रेरित है। राजकुमार हिरानी की इस मूवी में शाह रुख खान के अलावा बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह जैसे कलाकार मौजूद हैं।

जिनकी झलक डंकी के इस लेटेस्ट टीजर में आसानी से देखने को मिल सकती है। हालांकि विक्की कौशल का इस मूवी में दिखना फैंस के लिए सरप्राइजिंग हैं।
टीजर के साथ शाह रुख खान ने ट्वीट में लिखा है- अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर कोशिश करने वाले सरल और वास्तिवक लोगों की ये कहानी। दोस्ती, प्यार और आपके साथ रहने वाले घर के हर रिश्ते की एक दिल को छू जाने वाली स्टोरी। इस सफर के साथ जुड़कर खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं आशा करता हूं कि आप भी मेरे साथ इस यात्रा में जुडेंगे।

गौर करें ‘डंकी’ की रिलीज डेट की तरफ तो शाह रुख खान की ये मूवी आने वाले क्रिसमस पर यानी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com